देहरादून DM की पहल, कोरोना का टीका लगवाएं, ईनाम में स्कूटी-टीवी और फ्रिज पाएं

Nawab Ali, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 7:03 AM IST
  • देहरादून डीएम डॉ आर राजेश कुमार ने नई पहल की शुरुआत करते हुए कोरोना टीके की दूसरी डोज लेने पर ईनाम में स्कूटी, एलईडी टीवी, स्मार्टफोन, टैबलेट और माइक्रोवेव देने का फैसला किया है. टीका लेने वालों को लकी ड्रा के जरिये ये इनाम मिलेगा.
देहरादून में कोरोना का टीका लगवाएं और ईनाम पायें. फोटो क्रेडिट फेसबुक डीएम

देहरादून. राजधानी देहरादून के जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार ने एक शानदार पहला की शुरुआत की है. अब अगर आप राजधानी देहरादून में कोरोना की दूसरी डोज लगवाते हैं तो आप इनाम में स्कूटी, एलईडी टीवी, स्मार्टफोन, टैबलेट और माइक्रोवेव जीत सकते हैं. कोरोना टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए देहरादून जिला प्रशासन ने यह शुरुआत की है. डीएम आर राजेश कुमार ने कई विभागों की बैठक ली है जिसमें उन्होंने यह निर्णय लिया है. टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए कोविड 19 मेले का आयोजन किया जा रहा है.

कोरोना संक्रमण से आमजन को बचाने के लिए देहरादून डीएम डॉ आर राजेश कुमार ने नई पहल की शुरुआत की है. अगर आप देहरादून में कोरोना टीके की दूसरी डोज लगवाते हैं ओ आप ढेर सारे इनाम जीत सकते हैं जिनमें स्कूटी से लेकर एलईडी टीवी, स्मार्टफोन, टैबलेट और माइक्रोवेव तक शामिल है. देहरादून जिला प्रशासन और स्मार्ट सिटी लिमिटेड की तरफ से यह शुरुआत की गई है. डीएम देहरादून डॉ आर राजेश कुमार ने बताया है कि देहरादून में 18 अक्टूबर से 2 नवंबर तक कोविड 19 मेले का आयोजन किया जा रहा है. 

हरीश रावत का BJP सरकार पर तंज, बोले- खनन प्रेमी हैं मुख्यमंत्री हमार, कर्मकार बोर्ड घोटाले...

इस दौरान दूसरी डोज लेने वालों के नाम लक्की ड्रा निकाले जायेंगे. डीएम देहरादून का कहना है कि 23 और 30 अक्टूबर को साप्ताहिक लकी ड्रा और दो नवंबर को धनतेरस के पर मेगा लकी ड्रा होगा. इसके लिए आप देहरादून के किसी भी टीकाकरण सेंटर पर टीका लगवा सकते हैं. मेगा लकी ड्रा में आपको स्कूटी, एलईडी टीवी, डबल डोर रेफ्रिजरेटरदिया जाएगा. साथ ही सांत्वना पुरस्कार में स्मार्टफोन, टैबलेट और माइक्रोवेव, इंडक्शन, ट्रेक सूज और जूते भी दिए जायेंगे.

 

अन्य खबरें