देहरादून में डबल मर्डर, घर के पीछे मिला महिला मालकिन और नौकर का शव

Nawab Ali, Last updated: Wed, 29th Sep 2021, 4:56 PM IST
  • देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. महिला मालकिन और उसके नौकर का शव घर के पीछे से लहूलुहान हालत में बरामद हुआ है. पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस दोनों की हत्या के पीछे अवैध संबंध का भी शक जता रही है.
घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी और एसपी सिटी देहरादून.

देहरादून. राजधानी देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रेमनगर थाना के धौलास इलाके में एक कोठी में महिला और नौकर का शव बरामद हुआ है. दोनों का शव घर के पीछे से बरामद हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. महिला का पति और कोठी का मालिक घर पर थे. महिला के पति ने ही पुलिस को दोनों के गायब हों की सूचना दी थी. पुलिस ने दोनों के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि अवैध संबंधों के कारण भी यह हत्या हो सकती है हालांकि की सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है. 

देहरादून के प्रेमनगर थाने में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के धौलास इलाके में एक कोठी में महिला और नौकर का शव बरामद हुआ है. महिला उन्नति शर्मा की उम्र 55 साल और नौकर श्याम की उम्र 50 साल बताई जा रही है. दोनों का शव लहूलुहान हालत में कोठी के पीछे मिला है. पुलिस ने धारदार हथियार से दोनों की हत्या होने की आशंका जताई है. मौके पर फोरेंसिक की टीम को बुलाकर सैंपल लिए गए. पुलिस ने दोनों के शव का पंचायतनाम भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस डबल मर्डर के पीछे अवैध संबंधों का एंगल भी देख रही है.

उत्तराखंड में जनसंख्या नियंत्रण कानून की तैयारी, यूपी के ड्राफ्ट बिल की स्टडी कर रही धामी सरकार

एसएसपी देहरादून जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि हत्या में धारदार हथियार का इस्तेमाल होने की बात सामने आ रही है. एसएसपी ने कहा कि दोनों की हत्या हुई है, कारण क्या थे इसकी जांच चल रही है. मौत के कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेंगे. पुलिस डबल मर्डर के पीछे अवैध संबंधों का एंगल देख रही है. हालांकि सभी एंगल पर जांच की जा रही है.

 

अन्य खबरें