टीका लगवाओ इनाम पाओ: वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने पर जीतें फ्रिज, टीवी, स्मार्ट फोन

Swati Gautam, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 5:31 PM IST
  • देहरादून में कोरोना वैक्सीन लगवाने के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए पुरस्कार योजना शुरू की गई है जिसमें 18 अक्टूबर से 2 नवंबर के बीच जो लोग दूसरा डोज़ लगवाएंगे, उनके पास लकी ड्रॉ के ज़रिये इलेक्ट्रिक स्कूटर, फ्रिज, टीवी और स्मार्ट फोन जैसे इनाम जीतने का मौका होगा.
टीका लगवाओ इनाम पाओ: वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने पर जीतें फ्रिज, टीवी, स्मार्ट फोन

देहरादून. देहरादून में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक करने की एक अनोखी मुहिम चली है जिसमें जो लोग कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाएंगे उन्हें फ्रिज, टीवी और स्मार्ट फोन जैसे रोचक इनाम जितने को मिल सकते हैं. इस योजना की जानकारी देहरादून के डीएम और स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ आर राजेश कुमार ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने कहा कि देहरादून में वैक्सीन लगवाने के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए पुरस्कार योजना भी शुरू की गई है ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग वैक्सीन का दूसरा डोज़ लगवाने के लिए आगे आएं.

राजेश कुमार ने ट्विटर पर इस स्कीम की जानकारी देते हुए लिखा की 18 अक्टूबर से 2 नवंबर के बीच जो लोग दूसरा डोज़ लगवाएंगे, उनके पास लकी ड्रॉ के ज़रिये कई तरह के इनाम जीतने का मौका होगा. इनामों में इलेक्ट्रिक स्कूटर, फ्रिज, टीवी और स्मार्ट फोन जैसे आइटम हैं. साथ ही, हमने पलटन बाज़ार और पैसिफिक मॉल में वॉक इन टीकाकरण केंद्र भी खोले हैं. मालूम हो कि जिन लोगों ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लगवा लिये हैं, उन्हें भी इन पुरस्कारों को जीतने का मौका दिया जाएगा.

देहरादून की श्रम अधिकारी ने लगाया अभियंता पति पर दहेज उत्पीड़न का आरोप, केस दर्ज

राजेश कुमार ने कहा कि हम स्मार्ट सिटी के साथ मिलकर मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू कर रहे हैं. ज़िले में तकरीबन 100% पात्र आबादी ने वैक्सीन का पहला डोज़ लगवा लिया है और करीब 50% पात्र लोग वैक्सीन का दूसरा डोज़ भी लगवा चुके हैं. बचे कुछ लोगों के लिए लक्की ड्रा की योजना बनाई गई है जिस जल्द से जल्द सभी लोग वैक्सिनेटेड हो जाएं. बता दें कि कोरोना की तीसरी लहर के खतरे से बचने के लिए इस तरह की मुहिम चलाई जा रही हैं.

अन्य खबरें