देहरादून ISBT इलाके में ब्लैक स्टोन स्पा के मालिक ने गोली मारकर किया सुसाइड

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 21st Oct 2021, 10:37 PM IST
  • देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र के आईएसबीटी स्थित ब्लैक स्टोन स्पा के मालिक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का नाम सतवीर है इसने देसी कट्टे से आत्महत्या की है.
ब्लैक स्टोन स्पा के मालिक सतवीर चौधरी (फाइल फोटो)

देहरादून. शहर के पटेलनगर थाना क्षेत्र के आईएसबीटी स्थित ब्लैक स्टोन स्पा के मालिक ने आत्महत्या कर ली है. ब्लैक स्टोन स्पा के मालिक सतवीर चौधरी ने देसी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है. मूलरूप से गाजियाबाद के रहने वाले सतवीर ने स्पा के रिसेप्शन के पास खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है. वहीं इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस को मौके से सतवीर की जेब से दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं, हालांकि पुलिस अभी तक ये पता नहीं लगा सकी है कि इस सुसाइड को करने का कारण क्या है.

इस घटना को आइएसबीटी चौकी इंचार्ज जयवीर सिंह का कहना है कि मामले सुसाइड के कारणों का पता लगाया जा रहा है. वहीं पुलिस ने कहा घटना के संबध में आत्महत्या करने वाले सतवीर चौधरी के परिजनों को भी जानकारी देदी है. इसके साथ ही पोस्टमार्टम कल होगा और आगे की कार्रवाई करते हुए पता लगाया जाएगा कि आत्महत्या करने के पीछे का कारण क्या है.

लखनऊ: गोमती होटल के वेटर के बाद बार मैनेजर ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र के आईएसबीटी स्थित ब्लैक स्टोन स्पा के मालिक सतवीर चौधरी जीएमएस रोड पर अपनी फैमिली के साथ रह रहा था. इसकी आत्महत्या की जानकारी मिलते ही घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है और वह लोग भी यही कह रहें हैं कि इसने आत्महत्या क्यों की इस बारे में कुछ नहीं पता है. क्योंकि वह स्पा में जाता था और शाम में आता था और पुलिस उसके मिलने वाले व उससे किसी की दुश्मनी तो नहीं थी इसके बारे में भी जांच करने में जुट गई है.

अन्य खबरें