देहरादून में देर रात कंटेनर से टकराया डंपर, चपेट में आए दो छात्रों की मौत, एक घायल

Anurag Gupta1, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 1:40 PM IST
  • देहरादून में मंगलवार देर रात हुए भीषण हादसे में दो छात्रों की मौत एक घायल. देर रात कंटेनर से टकराया डंपर जिसकी चपेट में तीनों छात्र आ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायल छात्रों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया.
देहरादून में भीषण सड़क हादसा (प्रतीकात्मक फोटो)

देहरादून. देहरादून जिले के सेलाकुई थानाक्षेत्र में मंगलवार देर रात हुए भीषण हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई. हादसा रात करीब 1:30 बजे के सेलाकुई बाजार में बर्थवाल स्वीट शॉप के पास हुआ. जानकारी के अनुसार सड़क पर खड़े कंटेनर में डंपर आकर टकरा गया. जिसकी चपेट में आकर बगल में खड़े तीन लड़के नीचे दब गए. दो छात्रों की मौके पर मौत हो गई और एक घायल हो गया. जिसका पास के अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मामला सेलाकुई बाजार के बर्थवाल स्वीट शॉप के पास का है रात लगभग 1:30 बजे खनन से भरा डंपर सड़क पर खड़े कंटेनर से टकरा गया. टक्कर इतनी जबरजस्त लगी कि कंटेनर जाकर पेड़ से टकरा गया. इसी दौरान बगल में खड़े तीन स्कूली छात्र उसकी चपेट में आ गए. हादसे के बाद मौके पर वहां भीड़ एकत्रित हो गई.

छात्रों को फ्री टैबलेट समेत इन योजनाओं में उत्तराखंड कैबिनेट की मुहर, इनका बढ़ा वेतन

मृतक की पहचान 19 वर्षीय मनीष पुत्र सियाराम निवासी लखनऊ, 20 वर्षीय विशाल त्रिपाठी निवासी शाहजहांपुर, 19 वर्षीय प्रियांश पुत्र राकेश निवासी निहाल गांव टिहरी गढ़वाल के रूप में हुई है. तीनों इस वक्त बायाखाला सेलाकुई में रहते थे. विशान की कंटेनर के नीचे आने से मौके पर मौत हो गई जबकि मनीष ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा. प्रियांश का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

देर रात हुए हादसे की जानकारी आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायल छात्रों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया. तीनों छात्रों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. हादसे की वजह से आसपास के लोगों में रोष है. स्थानीय लोगों का मानना है खराब व्यावस्था के चलते आए दिन कोई न कोई यहां हादसे का शिकार होता है. इसके बावजूद इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया जाता है.

अन्य खबरें