शर्मनाक: देहरादून में 14 साल की रेप पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, अब...

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 6:15 PM IST
  • देहरादून में 14 साल की नाबालिग रेप पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ रेप और पोस्को की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

देहरादून. 14 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ रेप का मामला सामने आया है. मामला राजधानी देहरादून के विकासनगर का है. बताया जा रहा है कि आरोपी लगातार पीड़िता के साख रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था. जिसके बाद पीडि़ता ने बच्चे को जन्म दिया. पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी शख्स का नाम शाहिद है. आरोपी राजधानी देहरादून के सराय गली का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने 14 साल की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर उसके साथ रेप किया. इस घटना के बाद पीड़िता बेहद डर गई थी. आरोपी शख्स पर पीड़िता को धमकाने का आरोप है. डर के मारे नाबालिग पीड़िता ने घरवालों को अपने साथ हुई घटना के बारे में नहीं बताया. इस बीच रेप पीड़िता नाबालिग गर्भवती हो गई. रेप पीडि़ता नाबालिग ने बच्ची को जन्म दिया.

पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर देहरादून में 7 को चेतावनी रैली, कार्मिक करेंगे CM आवास का घेराव

पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ रेप और पोस्को की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. अब आरोपी को को कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही है. बताते चलें कि पूरा मामला राजधानी देहरादून के विकासनगर का है. आरोपी लगातार पीड़िता के साख रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था. जिसके बाद पीडि़ता ने बच्चे को जन्म दिया. पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

अन्य खबरें