देहरादून में जुटे हजारों मुस्लिम, कहा- उन्हें इजाजत दी जाए तो लाहौर में तिरंगा फहरा देंगे

Ankul Kaushik, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 9:11 PM IST
  • देहरादून के पुराने बस स्टैंड पर हजारों मुस्लिम जुटे है और यहां पर मुस्लिम समुदाय की रैली निकली. इस रैली में मुस्लिम नेताओं ने कहा कि जो लोग हमसे देश से चले जाने की बात कहते हैं उन्हें बता दें कि अगर उन्हें इजाजत दी जाए तो वह लाहौर में तिरंगा फहरा देंगे.
देहरादून में मुस्लिम समुदाय की जन आक्रोश रैली

देहरादून. रविवार की सबुह देहरादून के पुराने बस स्टैंड पर आयोजित हुई जन आक्रोश रैली में हजारों की संख्या में मुस्लिम जुटे. इस रैली में संगठन के अध्यक्ष नईम कुरैशी ने कहा कि जो लोग देश से चले जाने की बात कहते हैं उन्हें बात दें कि अगर हमें इजाजत दी जाए तो वह लाहौर में तिरंगा फहरा देंगे. इसके साथ ही नईम कुरैशी ने कहा कि हिन्दुस्तान में इस वक्त धर्म नहीं देश एवं लोकतंत्र को बचाने की जरूरत है। मुसलमानों की आवाज शहीदों एवं गांधी की आवाज है. इसके साथ ही इस रैली में मौलाना कलीम सिद्दीकी की रिहाई और गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने की मांग को लेकर देहरादून के पुराने बस स्टैंड में मुस्लिम समुदाय की रैली में हजारों की संख्या में लोग जुटे.

इस रैली में आए मुस्लिम नेताओं ने कहा कि वह लोकतंत्र को बचाने के लिए देशभर में रैलियां करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले हमने मुल्क के खातिर खून दिया है आपके लिए भी दे देंगे. अगर कोई आंखे दिखाकर एक जाति के नाम पर कुछ करेगा तो हम लाल आंखे दिखाना भी जानते हैं. आपके पास भी दो हाथ हैं और हमारे पास भी दो हाथ है. आप गाय को राष्ट्र पशु भी घोषित करो देश का हर मुस्लिम आपके साथ है.

कश्मीरी कब्रिस्तान पहुंचे मौलाना कल्बे जवाद ने पढ़ी मजलिस, बोले- कब्र खोदने वालों पर FIR हो

मुस्लिम समुदाय की जन आक्रोश रैली के लिए सुरक्षा व्यवस्था का ध्यान रखते हुए मौके पर फोर्स भी तैनात रही. वहीं इस दौरान संगठन के अध्यक्ष मुफ्ती रईस अहमद कासमी, शहर काजी मौलाना मोहम्मद अहमद कासमी, संरक्षक जावेद खान, आसिफ हुसैन, उपाध्यक्ष आकिब कुरैशी, महासचिव अर्जेतशा सद्दाम हुसैन, महताब, लताफत हुसैन, निजाकत अली, शाकेब कुरैशी, पार्षद इतात खान, रमीज राजा, दानिश कुरैशी, वसीम कारगी, फरहान, नाजिश, नासिर, कलीम, इरशाद, नूर आलम, उमर हाशिम आदि मौजूद रहे.

अन्य खबरें