देहरादून पुलिस ने 'हिटलर गैंग' के 4 शातिर को किया गिरफ्तार, ATM कार्ड बदलकर करते थे ठगी

Haimendra Singh, Last updated: Sat, 18th Dec 2021, 11:29 AM IST
  • उत्तराखंड पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के बद्दी से हिटलर गैंग के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के पास इन शातिरों के पास से करीब 30 डेबिड कार्ड और एक कार बरामद हुई है. पुलिस सभी आरोपियों पर गैंगस्टर की धाराओं में कार्रवाई करेगी.
देहरादून पुलिस ने हिटलर गैंग के 4 शातिर को किया गिरफ्तार.( फोटो- लाइव हिंदुस्तान )

देहरादून. उत्तराखंड में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. देहरादून पुलिस ने हिटलर गैंग के चार शातिर ठगों को हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है. इस गैंग के शातिर एटीएम कार्ड बदलकर लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस को आरोपियों के पास से करीब 30 डेबिड कार्ड, सोने और चांदी के आभूषण और एक कार भी बरामद हुई है. देहरादून के डीआईजी जनमेजय खण्डूरीं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया है कि आरोपी के बीच जीजा साले का रिश्ता है.  पकड़े गए सभी आरोपी उत्तर प्रदेस के शहारनपुर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस की अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सभी आरोपियों के हिमाचल प्रदेश के बद्दी शहर से गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि वारदात को अंजाम देने के लिए वह एटीएम के बाहर खड़े होकर एटीएम रुम में जाने वाले लोगों पर निगाह रखते थे. उन्होंने पूछताछ में बताया है कि वह ऐसे लोगों को अपना शिकार बनाते थे जिनको एटीएम से पैसे निकालने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. मदद करने के बहाने वह एटीएम कार्ड बदल देते थे और मशीन में दिक्कत का बहाना बताकर वहां से चले जाते थे.

उत्तराखंड: केजरीवाल का ऐलान, AAP सरकार आई तो महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये

देहरादून पुलिस को हिमाचल में हिटलर गैंग के सदस्य होने की जानकारी मिली थी, इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 4 शातिरों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि सभी आरोपियों के बीच जीजा साले का रिश्ता है. पुलिस के वरिष्ठ आधिकारियों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर में धाराओं में कार्रवाई की जाएंगी.

अन्य खबरें