देहरादून में देर रात फायरिंग में घायल युवक की मौत, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Nawab Ali, Last updated: Sat, 23rd Oct 2021, 11:17 AM IST
  • देहरादून के प्रेमनगर में शुक्रवार देर रात पार्टी कर रहे दो गुटों में कहासुनी जमकर गोलियां चली. गोली लगने के बाद घायल युवक राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. 
देहरादून में गोली लगने से घायल युवक की मौत. सांकेतिक फोटो

देहरादून में देर रात फायरिंग में घायल युवक की मौत, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Dehradun Premnagar firing injured Rahul died in hospital 

 

देहरादून. उत्तरखंड की राजधनी देहरादून के प्रेमनगर में दो गुटों की आपस में कहासुनी के बाद राहुल नाम के शख्स पर उसके साथ के ही एक युवक ने गोली मार दी थिस जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान घायल राहुल की मौ त हो गई है. आरोपी राहुल को गोली मारने के बाद से ही फरार चल रहा है. आरोपी युवक ने राहुल को तीन गोलियां मारी थी. सीओ प्रेमनगर दीपक सिंह का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है. 

देहरादून के प्रेमनगर में देर रात हुई गोलीबारी से इलाकें में दहशत का माहौल बन गया है. शुक्रवार की रात को पोस्ट ऑफिस के सामने दो गुट पार्टी क्र रहे थे इसी दौरान एक व्यक्ति ने राहुल नाम के युवक पर फायर कर तीन गोली मार दी जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घायल युवक राहुल की आज मौत इलाज के दौरान मौत हो गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी गोली मारने वाला पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. 

देहरादून ISBT इलाके में ब्लैक स्टोन स्पा के मालिक ने गोली मारकर किया सुसाइड

आरोपी युवक इससे पहले एक दूध व्यापारी पर भी फायरिंग कर चुका है. सीओ प्रेमनगर दीपक सिंह का कहना कि आरोपी ने किस कारण गोली चलाई है उसके लिए जांच की जा रही है. उन्होंने पुष्टि करते हुए बताया है कि गहय्ल राहुल की इलाज के दौरान मौत हो गई है. सीओ का कहना है कि आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है.

 

अन्य खबरें