सड़क हादसा: विकासनगर के पास खाई में गिरी पिक अप, 14 लोगों की मौत, रेस्क्यू टीम मौके पर मौजूद

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 12:21 PM IST
  • देहरादून के विकासनगर में पिक अप गाड़ी के खाई में गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई है जबकि 5 लोग घायल हो गए है. मौके पर मौजूद पुलिस और रेस्क्यू टीम बचाव कार्य में जुट गई है. 
देहरादून के पास विकासनगर में यूटिलिटी खाई में गिरी, 14 लोगों की मौत. ( प्रतीकात्मक फोटो )

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग घायल हो गए है. मिली जानकारी के अनुसार, बायला गांव से विकासनगर जाते वक्त यात्रियों से भरी एक पिक अप वैन(यूटिलिटी) गहरी खाई में गिर गई. सूचना के अनुसार, पिक अप वैन में 19 यात्री सवार थे. सूचना के मौके पर पहुंचे पुलिस रेस्क्यू करने में जुट गई है. एसओ(SO) चकराता सतेंद्र भाटी ने 13 शवों को खाई से निकालने की पुष्टि कर दी है, वहीं पुलिस ने स्थानीय लोगों को मदद से घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार, गाड़ी के खाई में गिरते हुए चीख-पुकार मच गई. लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई. दुर्घटनास्थल अत्यंत दुर्गम क्षेत्र में होने के कारण राहत व बचाव कार्य में समय लग रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, सभी मृतक एक ही गांव के बताए जा रहे है. हादसे के बाद रेस्क्यू टीम बचाव कार्य में जुट गई है.

देहरादून में भीषण सड़क हादसा, डंपर ने बाइक सवार को कुचला, दो युवकों की मौत

पुलिस के अनुसार, पिक अप वैन चकराता तहसील के बायला गांव से विकासनगर जा रही थी. यूटिलिटी यानि पिक अप में सवार सभी यात्री एक ही गांव के थे. पिक अप  पीएमजीएसवाई के बायला-पिंगुवा मार्ग पर गांव से करीब 300 मीटर आगे चलकर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. सूचना के बाद बचाव टीम मौके पर पहुंच गई है. इसके अलावा चकराता और त्यूणी तहसील से राजस्व टीम मौके के लिए रवाना कर दी गई है.

अन्य खबरें