देहरादून में 27 सितंबर को रोजगार मेला, ऑनलाइन करना होगा आवेदन फिर मिलेगी एंट्री

Priya Gupta, Last updated: Wed, 22nd Sep 2021, 3:17 PM IST
  • देहरादून में 27 सितंबर को रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है. इस मेले में कई कंपनियां आने वाली है. मेले में आने के लिए पहले ऑनलाइन आवेदन करना होगा.  
देहरादून में 27 सितंबर को रोजगार मेला

देहरादून: उत्तराखंड में रोजगार की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, देहरादून में 27 सिंतबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है.इस रोजगार मेले में 16 से ज्यादा बड़ी कंपनियां आएंगी और मौके पर ही युवाओं का सिलेक्शन होगा. कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग उत्तराखंड ने प्रेस रिलीज जारी कर इस बात की जानकारी दी है. जिसमें कहा गया है कि एक क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून द्वारा परिसर में दिनांक 27 सितंबर 2021 को सुबह 10:00 बजे से जनपद के बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है.

इस रोजगार मेले में कई कंपनियां आने वाली है. कोरोनावायरस को देखते हुए रोजगार मेला में प्रतिभागियों की संख्या सीमित रखने के लिए केवल इच्छुक अभ्यर्थियों का पहले से रजिस्ट्रेशन कराया जाएगा. इस दौरान अभ्यर्थियों द्वारा निर्धारित प्रारूप पर फॉर्म भरा जाएगा. यह फॉर्म विभाग की वेबसाइट rojgar.uk.gov.in पर उपलब्ध रहेगा इसे डाउनलोड करके भरकर ऑफिस में जमा कर सकते हैं.

हर घर नल का जल योजना के नाम पर बंदरबांट, डिप्टी सीएम तारकिशोर की बहु, साले को 53 करोड़ का ठेका

अभ्यर्थियों का फॉर्म भरने के बाद इंटरव्यू लिया जाएगा. इंटरव्यू 27 सितंबर 2021 को सुबह 10:00 बजे से क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय परिसर में निर्धारित समय के अनुसार लिए जाएंगे. भ्यर्थियों की संख्या अधिक होने पर प्रत्येक घंटे के समय अंतराल पर कंपनी के मुताबिक अभ्यर्थियों को आमंत्रित किया जाएगा. । इसकी सूचना फ्री रजिस्ट्रेशन के समय एवं विभागीय वेबसाइट के माध्यम से उचित समय पर दी जाएगी. उम्मीदवारों को इंटरव्यू में जाने से पहले अपने सारे दस्तावेजों को अपने साथ ले जाना होगा. अगर किसी तरह की कोई परेशानी होती है तो फोन नंबर 0135-2653665 पर संपर्क कर सकते हैं.

अन्य खबरें