उत्तराखंड: ऑटो-टैक्सी वालों से केजरीवाल का वादा, सरकार बनवा दो, बाकि जिम्मेदारी मेरी

Nawab Ali, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 2:10 PM IST
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज उत्तराखंड दौरे पर हरिद्वार पहुंचे. हरिद्वार में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऑटो-टैक्सी ड्राइवरों को संबोधित करते हुए कहा है कि एक बार आप पार्टी की बनवा दो बाकी सारी जिम्मेदारी मेरी रहेगी.
अरविंद केजरीवाल ने ऑटो के पीछे AAP का पोस्टर लगाया.

देहरादून. उत्तराखंड में 2022 विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस-भाजपा तैयारियों में जुटी हुई हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी भी जमकर चुनावी प्रचार में लगी हुई हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज उत्तराखंड दौरे पर हरिद्वार पहुंचे जहां पर उन्होंने ऑटो-टैक्सी ड्राइवरों को संबोधित किया है. हर बार की तरह उन्होंने इस बार भी उत्तराखंड दौरे पर कई बड़े वादे किये हैं. उन्होंने ऑटो-टैक्सी वालों को संबोधित करते हुए कहा है कि उत्तराखंड में आप पार्टी की सरकार बनवा दो बाकी सारी जिम्मेदारी मेरी रहेगी.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंड में यह चौथा दौरा है. इस बार सीएम केजरीवाल ने ऑटो-टैक्सी ड्राइवरों को रिझाने की कोशिश की है. अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा है कि दिल्ली में आप की सरकार बनने में 70 फीसदी ऑटो वालों का सहयोग रहा है. सीएम अरविंद ने कहा है कि भारत के इतिहास में पहला मुख्यमंत्री जिसे ऑटो वाला सीधे मैसेज करता दिल्ली सरकार ने फिटनेस चार्ज माफ कर दिया. कोरोना में 1.5 लाख ऑटो वालों को 5000 रूपये राहत राशि अकाउंट में डाली दूसरी लहर में 1.80 लाख ऑटो वालों को फिर 5000 राहत राशि दी.

देहरादून: शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन रिजवी के खिलाफ केस दर्ज, DGP से मिलेंगे उलेमा

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कहा है कि ऑटो वालों को दूसरी नजर से देखा जाता था, हमने उनसे बात की और उनको समझा. संबोधन में आगे उन्होंने कहा है कि अपने ऑटो के पीछे आप का पोस्टर लगाना पड़ेगा. दिल्ली में भी कहा था सरकार बना दो सबने सहयोग दिया,आप एक मौका दो बीजेपी कांग्रेस को वोट देना भूल जाओगे.

 

अन्य खबरें