19 सितंबर को हल्द्वानी में रोड शो करेंगे सीएम अरविंद केजरीवाल, बड़ी घोषणा की उम्मीद

Deepakshi Sharma, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 11:48 AM IST
  • सीएम अरविंद केजरीवाल 19 सितंबर को उत्तराखंड के हल्द्वानी पहुंचेंगे. जहां पर वो अपनी आने वाली राणनीति पर बात करेंगे. वो रोड शो में भी शामिल होंगे. साथ ही कार्यकर्ताओं को जमकर उत्साहित करेंगे.
19 सितंबर को हल्द्वानी पहुंचेंगे सीएम अरविंद केजरीवाल

देहरादून. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 19 सितंबर को उत्तराखंड के हल्द्वानी आएंगे. अरविंद केजरीवाल का ये तीसरा दौरा होने वाला है. वो अपने दो दौरों पहले देहरादून में कर चुके थे. अपने इस बार के प्रोग्राम में वो पहली बार कुमाऊं की हल्द्वानी पहुंचेंगे और अपनी आने वाली रणनीति पर बात करेंगे. हल्द्वानी में वो रोड शो करेंगे और कार्यकर्ताओं को उत्साहित करेंगे. अब उनके कार्यकर्ता अरविंद केजरवाल के दौरे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि वे हल्द्वानी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनाव को लेकर कोई बड़ा दावा कर सकते हैं. अपने पहले वाले दौरे के वक्त सीएम अरविंद केजरीवाल फ्री बिजली को लेकर मुद्दे पर घोषणा कर चुके हैं.

इस पूरे मामले को लेकर आप पार्टी के चुनाव अभियान कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली ने इस बात की जानकारी दी कि हल्द्वानी पहुंचकर अरविंद केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. बाद में फिर तिरंगा संकल्प यात्रा में शामिल होंगे. जो बरेली रोड मंगल पडाव से लेकर रामलीला मैदान हल्द्वानी तक होगी. सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ आप पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ-साथ हजारों आप कार्यकर्ता भी इसमें शामिल होंगे.

चार धाम यात्रा तो शुरू लेकिन श्रद्धालुओं की राह नहीं आसान, सड़कों की हालत बेहद खस्ताहाल

सीएम अरविंद केजरीवाल इससे पहले अपने दो दौरों के वक्त बिजली गारंटी के चलते 300 यूनिट मुफ्त बिजली हर महीने हर परिवार को देने घोषणा की थी. बाद में फिर कर्नल कोठियाल को सीएम चेहरा घोषित करने के साथ उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाने की घोषणा की थी. उनके इस दौरे से लोगों के बीच उम्मीद की किरण जगी है,

अन्य खबरें