दिल्ली Dy CM मनीष सिसोदिया पहुंचे देहरादून, देवभूमि बिजनेस डायलॉग में हुए शामिल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 3:08 PM IST
  • उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए आप को मजबूत बनाने के लिए दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया देहरादून दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को पहुंचे. देहरादून में मनीष सिसोदिया ने देवभूमि बिजनेस डायलॉग में शामिल होकर व्यापारियों से बात किया. साथ ही उनकी समस्याए भी सुनी.
दिल्ली Dy CM मनीष सिसोदिया पहुंचे देहरादून, व्यपारियों के साथ की बैठक (ANI Photo)

देहरादून. दिल्ली उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मंगलवार को दो दिन के दौरे के लिए देहरादून पहुंचे. जहां डिप्टी सीएम सिसोदिया ने देवभूमि बिजनेस डायलॉग में शमिल हुए. जहां पर उन्होंने व्यापारियों से बात किया. जिसमें सहमिल होने के लिए आम आदमी पार्टी ने व्यपार प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के अलावा प्रदेश के प्रमुख कारोबारियों को आमंत्रित किया था. जिनके साथ सिसोदिया ने संवाद किया. वहीं आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आप उत्तराखंड में सभी तबको को साधने में लगी हुई है. जिसे देखते हुए आप ने बिजली, पानी और रोजगार मुद्दों के साथ ही व्यापारियों की दिक्कतों को भी अपने एजेंडे में शामिल किया है. 

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया मंगलवार को व्यापारियों के साथ संवाद करने के बाद शाम को उत्तरकाशी के लिए रवाना हो जायेगें. जहां पर सिसोदिया बुधवार को रोड शो के साथ ही जनसभा भी करेंगे. वहीं उत्तरकाशी में बुधवार की सुबह को नेहरू पर्वतारोहण संस्थान जाएंगे. साथ ही उत्तरकाशी शौर्य स्थल में शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे. 

अयोध्या पर विवादित किताब लिखने वाले सलमान खुर्शीद के घर पर आगजनी और पथराव

इतना ही नहीं मनीषा सिसोदिया उत्तरकाशी में ज्ञानसू तलन से विश्वनाथ मंदिर तक रोड शो करेंगे. साथ ही रोड शो के बाद वह काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा विश्वनाथ का दर्शन भी करेंगे. बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के बाद सिसोदिया रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही वह नरेंद्र नगर स्थित खादी विलेज का भ्रमण भी करेंगें. जिसके बाद वह दिल्ली के लिए वापस रवाना हो जायेगें. मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे के बारे में आप की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया.

अन्य खबरें