महिला ने कुत्ते को बनाया अपना डांसिंग पार्टनर, Video में देखें महिला-कुत्ते का जबर्रदस्त डांस

Atul Gupta, Last updated: Wed, 27th Oct 2021, 12:14 PM IST
  • डॉगी के कई वीडियो आपने देखे होंगे. खाते-पीते, उछलते-कूदते लेकिन क्या आपने कभी किसी डॉगी को किसी महिला का डांस पार्टनर बनते देखा है? यही नहीं, क्या कभी डॉगी को फिल्मी बीट पर कदमताल करते देखा है? नहीं ना, तो आज देख लीजिए.
महिला के साथ डांस करता डॉगी (फोटो- इंस्टाग्राम)

देहरादून: कहते हैं कुत्ता इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त होता है लेकिन कई बार डॉगी के साथ कुछ ऐसा रिश्ता बन जाता है कि वो दोस्त से कहीं ज्यादा अज़ीज हो जाता है. अब वीडियो में दिख रही इस महिला को ही देख लीजिए. इन्होंने अपने डॉगी को ही अपना डांसिंग पार्टनर बना लिया और देखिए ना डॉगी भी कितनी खूबसूरती से अपनी फीमेल कंपेनियन के साथ डांस करता नजर आ रहा है. महिला-डॉगी का ये डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रही महिला का नाम टेस्या है और उनका डॉगी का नाम मोरोशका है. टेस्या ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला है साथ ही नीचे कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने ये वीडियो इसलिए डाला ताकि लोगों को डॉगी का फनी वर्जन देखने को मिले.

वीडियो में दिख रहा है कि टेस्या अपना कैमरा स्टार्ट करती हैं और फिर मोरोशका को इशारा करती हैं. फिर क्या, मोरोशका ऐसे-ऐसे मूव्य दिखाता है कि क्या कहने. वो जंप करता है, चारों तरफ घूमता है और डांसिंग मूव्स करता है. टेस्या के इस वीडियो को अबतक 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. दुनियाभर के डॉग लवर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही टेस्या और मोरोशका की जोड़ी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

पांच मिनट की अंग्रेजी बची है, जल्दी पूछ लो, मोहम्मद नबी का वायरल वीडियो

कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स लिख रहे हैं कि डॉग के साथ इतनी जबर्रदस्त बाउंडिंग उन्होंने पहली बार देखी. वहीं कुछ यूजर्स टेस्या को मोरोशका जैसे डॉगी के लिए बधाई दे रहे हैं. अगर आप भी डॉग लवर हैं और आपने भी ये वीडियो देखी है तो कमेंट कर हमें बताएं कि आपको ये वीडियो देखकर कैसा लगा. साथ ही ये भी बताएं कि क्या आप अपने डॉगी के साथ ऐसा डांस करना पसंद करेंगे?

 

अन्य खबरें