हरिद्वार में फरीदाबाद पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में सिपाही की मौत

Ankul Kaushik, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 9:53 AM IST
  • हरियाणा के फरीदाबाद की पुलिस लूट के बदमाशों का पीछा करते हुए हरिद्वार आई. यहां पर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई और इसमें एक पुलिस सिपाही की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने 3 बदमाशों को पकड़ लिया है.
हरिद्वार में मुठभेड़ में एक सिपाही की मौत

देहरादून. हरिद्वार में हरियाणा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस के एक सिपाही की मौत हो गई है. बता दें कि हरियाणा के फरीदाबाद की पुलिस लूट के मामले में 4 अपराधियों का पीछा करते हुए हरिद्वार पहुंची थी. इस दौरान पुलिस टीम और बदमाशों की बीच मुठभेड़ हो गई और फिर बदमाशों की तरफ से चली गोली से एक सिपाही की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने बाद में 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है और अभी 1 फरार है. इन बदमाशों को कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया है और इनसे पूछताछ की जा रही है. हरियाणा पुलिस का सिपाही संदीप गाड़ी चला रहा था और बदमाशों की तरफ से चली गोली उसके सिर में लगी और इससे उसकी मौत हो गई.

इस घटना को लेकर उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि हरियाणा पुलिस ने उनके आने की सूचना हरिद्वार पुलिस को नहीं दी थी. हालांकि टीम ने चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन लापरवाही के चलते एक बदमाश ने अचानक पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी, जिससे पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई. इसके साथ ही इस दौरान एक बदमाश फरार है और फरार हुए बदमाश की तलाश की जा रही है.

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने में तैनात दारोगा सदरे आलम घूस लेते गिरफ्तार

बता दें कि लूट मामले के आरोपी बदमाश हरिद्वार में मौजूद है इसकी सूचना हरियाणा पुलिस को किसी मुखबिर ने दी थी. इसके साथ ही सूचना मिलते ही पुलिस ने इसके लिए क्राइम ब्रांच की टीम बनाई और वह हरिद्वार के लिए निकल पड़ी. पुलिस को सूचना मिली थी कि ये लूट के बदमाश पंतदीप पार्किंग में मौजूद हैं और फिर जैसे ही पुलिस पंतदीप पार्किंग में पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

अन्य खबरें