मोदी के केदारनाथ दौरे पर हरीश रावत का तंज- भाजपा की मार्केटिंग करने आए PM

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 10:51 PM IST
  • पीएम नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा को लेकर पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने निशाना साधते हुए इस यात्रा को भाजपा की मार्केटिंग और राजनीतिक भाषण देने वाली बताया है. रावत ने कहा कि पीएम मोदी यहां राजनीतिक भाषण देने और अपनी पार्टी की मार्केटिंग के लिए आए हैं.
मोदी के केदारनाथ दौरे पर पूर्व CM का बड़ा हमला, भाजपा की मार्केटिंग करने आए PM

देहरादून. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने केदारनाथ दर्शन करने के साथ शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण किया. पीएम मोदी को लेकर अब सियासत शुरू हो गई . इस दौरे को लेकर विपक्ष लगातार हमले कर रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा को भाजपा की मार्केटिंग और राजनीतिक भाषण देने वाली यात्रा करार किया. हरिद्वार में तिलभंडेश्वर मंदिर के दर्शन करने पहुंचे हरीश रावत ने इस दौरान महंगाई को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा.

राजनीतिक भाषण देने आए पीएम

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि पीएम मोदी केदारनाथ यात्रा पर सिर्फ अपनी पार्टी की मार्केटिंग करने आए थे. इस दौरान उन्होंने सिर्फ राजनीतिक भाषण देने का काम किया. इस दौरान यात्रा पर तंज कसते हुए रावत ने कहा कि हमलोग अपने शिवालय में ही शिवलिंग का दर्शन करते हैं और वहीं पूजा अर्चना करते हैं .

केदारनाथ में PM नरेंद्र मोदी: दर्शन के बाद यूपी-उत्तराखंड के लोगों को दिया खास संदेश

केदारनाथ के कम खुद के दर्शन दे रहे पीएम मोदी

पीएम मोदी की यात्रा पर व्यंग्य करते हुए रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी केदारनाथ के दर्शन कम कर रहे हैं और केदारबाबा का नाम लेकर अपना दर्शन दे रहे हैं. आज कांग्रेस हर जिले में जहां ज्योतिर्लिंग है, वहां जलाभिषेक कर रही है. हम अपने ही शिवालय में जाकर पूजा करते हैं. हम दिखावा नहीं करते हैं.

महंगाई न हुई कम तो लोग नहीं कर पाएंगे गुस्से पर काबू

महंगाई को लेकर सरकार का घेराव करते हुए हरीश रावत ने कहा कि सरकार ने महंगाई बढ़ा दी है, अगर महंगाई थोड़ी और बढ़ी तो लोग अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाएंगे.

चारधाम यात्रा: बंद हो गई गंगोत्री धाम की कपाट, भैया दूज के दिन यमुनोत्री धाम के कपाट होगी बंद

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को केदारनाथ धाम पहुंचकर दर्शन करने के साथ पूजन अर्चन भी किया. इस दौरान पीएम मोदी ने आदि गुरु शंकराचार्य की 12 फीट लंबी प्रतिमा का अनावरण करने के साथ 130 करोड़ की परियोजनाओं का उद्धाटन भई किया.

 

अन्य खबरें