आरपीएन सिंह पर हरीश रावत ने साधा निशाना, बोले- युद्धभूमि छोड़कर जाने वाले कायर

Indrajeet kumar, Last updated: Tue, 25th Jan 2022, 7:18 PM IST
  • UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने बीजेपी का दामन थम लिया है. इस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्य मंत्री हरीश रावत ने कहा कि युद्धभूमि छोड़कर जाने वाले कायरों के साथ युद्ध भूमि कभी न्याय नहीं करती.
हरीश रावत (फाइल फोटो)

देहरादून. UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए हैं. इसके बाद कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. इसी कड़ी में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल होने पर तीखी टिप्पणी की है. हरीश रावत ने आरपीएन सिंह को कायर बताया है. जबकि कांग्रेस नेता सुप्रिया सीनेत ने आरपीएन सिंह को डरपोक बताया है.

हरीश रावत की टिप्पणी

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में कांग्रेस नेता हरीश रावत ने आरपीएस सिंह के बीजेपी में शामिल होने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि युद्ध भूमि बहादुरों के साथ न्याय करती है. युद्धभूमि छोड़कर जाने वाले कायरों के साथ युद्ध भूमि कभी न्याय नहीं करती. उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस रूपी सेनापति के साथ लड़ रहे हैं, वही भविष्य में निर्णायक भूमिका निभाएंगे.

सुप्रिया श्रीनेत ने आरपीएन सिंह को बताया डरपोक

आरपीएन सिंह के बीजेपी के दामन थामने के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने टिप्पणी करते हुए कहा कि यह लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है, इसके लिए मजबूत होना जरूरी है. इस लड़ाई में डरपोक नहीं लड़ सकते कांग्रेस पार्टी जो लड़ाई लड़ रही है, उसे बहादुरी के साथ ही लड़ा जा सकता है. इसके लिए साहस और ताकत चाहिए.

UP चुनाव: आरपीएन सिंह बीजेपी में शामिल, कहा- कांग्रेस अब वो पार्टी नहीं रह गई

आरपीएन सिंह ने की योगी सरकार की तारीफ

गौरतलब है कि आर पी एन सिंह ने मंगलवार को भाजपा की सदस्यता हासिल कर ली. इस दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, बीजेपी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहे. सदस्यता लेने के बाद आरपीएन सिंह ने कहा कि कई लोग मुझसे कहते थे कि बीजेपी में शामिल हो जाइए. बहुत समय तक सोचने के बाद यही कह सकता हूं कि देर से आए दुरुस्त आए. इस दौरान आरपीएन सिंह ने योगी सरकार की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि 5 साल में उत्तर प्रदेश सरकार ने तेजी से विकास किया है, और अपराध पर लगाम लगाया है.

अन्य खबरें