हरीश रावत का BJP सरकार पर तंज, बोले- खनन प्रेमी हैं मुख्यमंत्री हमार, कर्मकार बोर्ड घोटाले...

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 9:09 PM IST
  • हरीश रावत ने उत्तराखंड बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि खनन प्रेमी हैं मुख्यमंत्री हमार, कर्मकार बोर्ड के घोटाले से न होत शर्मसार. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा चुनौती देने के लहजे में कहा कि हो जाय एक बार भाजपा का स्टिंग बनाम मेरा स्टिंग. जिसमें मेरा व भाजपा स्टिंग को बड़े पर्दे पर दिखाएं.
हरीश रावत का BJP सरकार पर तंज, बोले- खनन प्रेमी हैं मुख्यमंत्री हमार, कर्मकार बोर्ड घोटाले...

देहरादून. उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भ्रष्टाचार के मुद्दे बीजेपी सरकार पर हमलावर दिखे. हरीश रावत ने कहा कि कम ऑन भाजपा एक बार दून के रेंजर्स ग्राउंड में मेरा और भाजपा का स्टिंग बड़े पर्दे पर सार्वजनिक रूप से दिखा ही दिया जाए. इसके साथ ही रावत में सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार खनन प्रेमी है. कर्मकार बोर्ड के घोटाले से भी सरकार शर्मसार हो रही है. हरीश रावत इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने भाजपा के एक मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उज्याडू बल्द को बाखरी से बड़ा दुलार है.

हरीश रावत इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर भी निशाना साधा. हरीश रावत ने त्रिवेंद्र सिंह रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि बार-बार स्टिंग- स्टिंग करने से अपने कार्यकाल को भी याद कर ले. इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा को चुनौती देने के अंदाज में कहां की भाजपा और उनके बीच स्टिंग स्टिंग का मुकाबला हो ही जाए. देहरादून के रेंजर्स डाउन में आम जनता के सामने मेरा और भाजपा सरकार की चर्चित स्टिंग को बड़े पर्दे पर दिखाना चाहिए.

पढ़ाई में कमजोर छात्र भी CBSE बोर्ड एग्जाम में ला सकेंगे अच्छे मार्क्स, जानिए कैसे

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कवियों के अंदाज में भाजपा सरकार पर सवाल उठाएं उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि खनन प्रेमी हैं मुख्यमंत्री हमार, कर्मकार बोर्ड के घोटाले से न होत शर्मसार, उज्याडू बल्द को बाखरी से है बड़ा दुलार, स्टिंग-स्टिंग कहने से पहले याद करलो TSR,  Come on भाजपा, हो जाय एक बार भाजपा का स्टिंग बनाम मेरा स्टिंग! आओ रेंजर्स ग्राउंड देहरादून में दोनों स्टिंग्स.

अन्य खबरें