देहरादून में अमित शाह ने हरीश रावत पर साधा निशाना, कहा- नकली शराब बेचकर घपले-घोटाले किये

Nawab Ali, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 4:12 PM IST
  • केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज देहरादून में मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ किया है. इस योजना के तहत राज्य सरकार महिलाओं को 2 रूपये प्रतिकिलो की दर से चारा उपलब्ध कराएगी. अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर जमकर निशाना साधा है.  
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देहरादून में मुख्यमंत्री घसियारी योजना का शुभारंभ किया.

देहरादून. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज देहरादून दौरे पर पहुंचे हैं. अमित शाह ने देहरादून में मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ किया है. उत्तराखंड में पशुओं को चारा उपलब्ध कराने के महिलाओं को कई किलोमीटर दूर पैदल जाना पड़ता हैं. इस योजना के तहत सरकार पशुओं के लिए चारे के पैकेट उपलब्ध कराएगी. उत्तराखंड सहकारिता विभाग की तरफ से इस योजना शुरू की गई है. गृह मंत्री अमित शाह ने कार्यक्रम स्थल पर महिलाओं को चारे के पैकेट वितरित किये हैं. उन्होंने कहा है कि उतराखंड में पहाड़ी की चोटी पर रह रही महिलाओं को सर्दी में भी पशुओं के लिए चारा लाना पड़ता है लेकिन 2 हजार एकड़ जमीन में मक्के की खेती कर घर बैठे चारा उपलब्ध कराया जायेगा.

देहरादून पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री घसियारी योजना का शुभारंभ करते हुए सभा को भी संबोधित किया है. अमित शाह ने कहा है कि फिर से उत्तराखंड में फिर से भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है. उन्होंने कहा है की देव भूमि की रचना करने का काम अटल बिहारी वाजपेयी ने किया थी. उन्होंने कहा है कि अटल जी ने उत्तराखंड बनाया है और मोदी जी सवारेंगे. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में भाजपा अपने वादों को पूरा करने की कोशिश करेगी. आज किसानों के लिए जो भी योजना आती है सीधे किसानों के खातों में जाती है. अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब चुनाव आ जाते हैं तो उनके लिए सीजन आ जाता है, नए कपड़े सिला लेते हैं. पांच साल तक कहां थे कोई हिसाब-किताब नहीं. उत्तराखंड में बाढ़ आती है कोरोना आता है लेकिन नेता कहीं दिखाई नहीं देते.

धामी कैबिनेट के मंत्री पर अदालत की अवमानना का आरोप, हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

अमित शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा है कि आपके कार्यकाल में नकली शराब डेनिस बनाकर घपला-घोटाला हुआ था इसका उत्तराखंड की सरकार को जवाब दीजिये. अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार और घोटाले का पर्याय बनी हुई है. 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनने के बाद घोषणा पत्र में किये गए 85 प्रतिशत वादे पूरे किये हैं. हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा है कि आपके कार्यकाल में हुए कामों को लेकर देहरादून के चौराहे पर बहस कर लीजिये. उन्होंने कहा है कि शुक्रवार को कांग्रेस ने नमाज पढ़ने की छुट्टी देकर उत्तराखंड में भी तुष्टिकरण करने का काम किया है. हमारे मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से सवाल करने वाले रावत जी एक बार आप अपना स्टिंग देखकर आ जाइये. उत्तराखंड में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार आने के बाद विकास की बयार आई है. 

 

अन्य खबरें