यात्रीगण कृपया ध्यान दें: 13 अक्टूबर को देहरादून, हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच 5 ट्रेनों की आवाजाही रहेगी बंद

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 1:26 PM IST
  • 13 अक्टूबर को देहरादून, हरिद्वार और योग नगरी ऋषिकेश के बीच पांच ट्रेनों की आवाजाही बंद रहेगी. सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक इन रेलवे स्टेशनों के बीच ट्रेनें नहीं चलेगी.
13 अक्टूबर को देहरादून, हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच नहीं चलेंगी 5 ट्रेनें.

देहरादून. अगर आप आज बुधवार को देहरादून से हरिद्वार ट्रेन में सफर करने वाले हैं तो पहले इस खबर को पढ़ लें. ये खबर आपके लिए ही है. आज 13 अक्टूबर को देहरादून , हरिद्वार और योग नगरी ऋषिकेश रेलवे स्टेशन के बीच पांच ट्रनों की आवाजाही बंद रहेगी, जिसके कारण इस रूटों पर आने जाने यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ेगी.

दरअसल हरिद्वार और देहरादून के बीच रायवाला कांसरो में नेशनल हाईवे अथॉरिटी द्वारा अंडर पास का निर्माण किया जा रहा है, जिसके कारण हरिद्वार से देहरादून रेलवे स्टेशन तक चलने वाली तीन ट्रेनों की आवाजाही बंद रहेगी. वहीं रायवाला मोतीचूर के बीच भी अंडर पास का निर्माण कार्य हो रहा है, जिसक कारण हरिद्वार रेलवे स्टेशन से योग नगरी ऋषिकेश रेलवे स्टेशन के बीच दो ट्रेनों को बंद किया गया है.

अब असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति के लिए PhD होगी जरूरी, UGC ने जारी किया आदेश

हरिद्वार से देहरादून रेलवे स्टेशन तक चलने वाली तीन ट्रेनों का संचालन 9 घंटे तक बंद रहेगा वहीं हरिद्वार रेलवे स्टेशन से योग नगरी ऋषिकेश रेलवे स्टेशन के बीच दो ट्रेनों का संचालन 7 घंटे तक बंद रहेगा. इन ट्रेनों के बंद होने से हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा. हालांकि शाम को 5:30 बजे के बाद ट्रनों का संचालन शुरू कर दिया जाएगा.

देहरादून, हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच आज ये पांच ट्रेनें नहीं चलेंगी

1- नई दिल्ली देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस

2- काठगोदाम देहरादून नैनी एक्सप्रेस

3- अमृतसर देहरादून लाहौरी एक्सप्रेस

4- अहमदाबाद मेल

5- प्रयागराज एक्सप्रेस

Video: उत्तराखंड में हाईवे पर दो तेंदुओं की जोरदार फाइट, WWE भी समझो फेल...

अन्य खबरें