ATM कार्ड बदलकर युवक ने देहरादून की महिला के अकाउंट से निकाले पौने तीन लाख

Smart News Team, Last updated: Fri, 10th Sep 2021, 6:52 PM IST
  • उत्तराखण्ड के देहरादून जिले में एक शातिर युवक ने महिला का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से पौने तीन लाख रुपए ऐंठ लिए. जब महिला को इस बात की खबर लगी तो उसके होश उड़ गए.
देहरादून में महिला का कार्ड बदलकर ठगे पौने तीन लाख.

देहरादून. देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में स्थित कैनरा बैंक से 3 सितंबर को रूपया निकालने आयी महिला का एटीएम बदलकर शातिर युवक ने उन्हें पौने तीन लाख रूपए का चुना लगा दिया. महिला ने युवक को अपना एटीएम स्टेंटमेंट निकालने के लिए दिया था. मौका देख युवक ने महिला को अपना एटीएम दे दिया था. उसके बाद वह महिला के एटीएम से अलग अलग दिनों में रुपये निकालता रहा. महिला को खबर लगी तो वह रायपुर थाने शिकायत करने पहुंची और पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

शिकायतकर्ता तिब्बो देवी रायपुर खादर की रहने वाली हैं उन्होंने पुलिस को बताया कि वह पिछले 3 सितंबर को रायपुर स्थित केनरा बैंक के एटीएम से रूपए निकालने गई थीं. उन्होंने उस एटीएम से 6 हजार रुपए निकाले थे और उसके बाद अपने खाते द्वारा किए गए लेन-देन का विवरण निकालना की कोशिश की. अंत में वह स्टेटमेंट निकाल पाने में असफल रही. इन सब घटनाओं को उनके पीछे खड़ा युवक देख रहा था. तिब्बो को परेशान देख युवक ने कहा कि वह उनके खाते का स्टेटमेंट एटीएम से निकाल देगा.  

महिला ने अनजान युवक पर भरोसा जताते हुए अपना एटीएम थमा दी. मौका देख शातिर युवक ने तिब्बो को अपना एटीएम कार्ड थमा दिया था. जल्द बाजी में महिला ने भी ध्यान नहीं दिया. उसके बाद वहां से शातिर युवक निकल गया. और अगले 3 से 7 सितंबर के बीच महिला के खाते से कई बार लेन-देन करता रहा. इस बात की खबर जब महिला को लगी तब वह थाने अज्ञात युवक के खिलाफ शिकायत करने पहुंच गयी. 

अन्य खबरें