सिविल लाइंस के पास पुरानी रंजिश में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Anurag Gupta1, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 1:11 PM IST
  • गोल भट्टा मौहल्ले में आपसी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या. मृतक की पहचान हिस्ट्रीशीटर बाबू के रूप में हुई है बाबू प्रवीण वाल्मीकी की गैंग का गुर्गा था. बाबू घर के बाहर खड़ा था उसी दौरान आए बदमाशों ने एक गोली पेट पर और एक गोली सिर पर मारकर मौके से फरार हो गए.
(प्रतीकात्मक फोटो)

देहरादून. रुड़की के सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के अंतर्गत गोल भट्टा मोहल्ले में आपसी रंजिश के चलते हिस्ट्रीशीटर बाबू की गोली मारकर हत्या कर दी. बाबू घर के बाहर खड़ा था उसी दौरान दो हमलावर आए और गोली मारकर आसानी से फरार हो गए. इसके बाद मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है मृतक प्रवीण वाल्मीकी का गुर्गा था.

मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. लंबे समय से सिविल लाइंस कोतवाली के गोल भट्टे के रहने वाले दो परिवारों के बीच रंजिश चली आ रही थी. माना जा रहा है उसी रंजिश के चलते गुरूवार को घटना को अंजाम दिया गया. हिस्ट्रीशीटर बाबू घर के बाहर खड़ा था उसी दौरान दो अनजान व्यक्ति आए और बाबू पर फायर झोंक दिया. जिसके चलते बाबू वहीं गिर पड़ा. बताया जा रहा है कि एक गोली बाबू के पेट और दूसरी गोली उसके सिर पर लगी जिससे बाबू की मौेके पर मौत हो गई.

6 साल की बच्ची का किडनैप फिर रेप, पुलिस के खोजी कुत्ते ने सूंघकर बलात्कारी को पकड़ा

मृतक पर पहले से दर्ज थे मुकदमें:

कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि घटना को अंजाम देने आए बदमाश गोली मारकर मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आस पास रहने वाले लोग एकत्रित हो गए लेकिन बदमाश तब तक भाग गए थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली साथ ही आसपास तलाश की लेकिन कोई जानकारी हाथ नहीं लगी. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. मृतक पर पहले से काफी मुकदमें दर्ज थे. प्रवीण वाल्मीकी की गैंग का गुर्गा था. प्रथम दृष्टया में पुरानी रंजिश का मामला सामने आया है. तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा और अन्य पहलुओं पर भी जांच की जाएगी.

 

अन्य खबरें