देहरादून के पलटन बाजार के निर्माण कार्य में देरी से बौखलाए व्यापारी, आंदोलन की धमकी

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 23rd Sep 2021, 3:34 PM IST
  • पलटन बाजार के पास स्मार्ट सिटी के निर्माण कार्य को लेकर व्यापारी आक्रोशित हैं. महीनों से खुदी हुई सड़क को लेकर व्यापारियों और आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. व्यापारियों ने निर्माण कार्य जल्द पूरा न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.
पलटन बाजार में स्मार्ट सिटी.

देहरादून. पलटन बाजार में देहरादून का सबसे बड़ा शॉपिंग मार्केट बन रहा है. पलटन बाजार में स्मार्ट सिटी निर्माण कार्य काफी दिनों से चल रहा है. महीनों से खुदी हुई सड़क के कारण आमलोगों और व्यापारियों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ा रहा है. कई बार निर्माण कार्य महीनों के लिए बंद हो जाता है. ऐसे में व्यापारी भड़क गए हैं और उन्होंने काम जल्द पूरा ना करने पर आंदोलन की धमकी दी है.

पलटन बाजार में कोतवाली थाना के आगे महीनों पहले स्मार्ट सिटी कार्य के लिए सड़क खोदी गई थी, लेकिन अब तक काम पूरा नहीं किया गया. खुदी सड़क के कारण सभी को परेशानी हो रही है. वहीं बारिश के मौसम में आमलोगों को भी आते जाते रास्ते में परेशानी हो रही है. इसे लेकर रोज दुर्घटना भी हो रही है. वहीं सड़क पर खुदे गड्ढों के कारण लोग चोटिल हो रहे हैं. इसे देखते हुए व्यापारियों का गुस्सा फूटा और उन्होंने आंदोलन की चेतावनी दे डाली.

एजेंट के जरिए 1 लाख की घूस लेते नेपानगर एसडीएम को लोकायुक्त पुलिस ने धरा

इस संबंध में कांग्रेस महानगर व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुनील कुमार बांगा ने मीडिया से बात की. इस दौरान सुरेश गुप्ता, राजेश मित्तल, शेखर कपूर, अजीत सिंह, योगेश भटनागर, राजेंद्र घई, प्रवीण बांगा, नदीम बेग, राहुल कुमार, राजेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि, महीनों से सड़क खुदी हुई है, जिसके कारण आम लोगों और व्यापारियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. खासकर बारिश के मौसम में स्थिति और खराब है. इस संबंध में कई बार स्मार्ट सिटी विभाग और जिलाधिकारी से बात की गई है, लेकिन सिर्फ आश्वासन मिल रहा है. अगर जल्द ही काम पूरा नहीं हुआ तो इसके खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

अन्य खबरें