उत्तराखंड में चुनावी बिगुल फूंकने आएंगे मोदी-शाह, बड़ी रैलियों की तैयारी में जुटी BJP

Nawab Ali, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 7:59 AM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जल्द ही विधानसभा चुनावों के लिए बिगुल फूंकने के लिए उत्तराखंड में बड़ी रैलियां करेंगें. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि शीर्ष नेतृत्व से उत्तराखंड में ज्यादा से ज्यादा रैलियों का आग्रह किया गया है. 
उत्तराखंड में जल्द ही चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह. फाइल फोटो

देहरादून. उत्तरखंड में चुनाव प्रचार को तेज करने व भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री नवंबर महीने में बड़ी चुनावी रैली करेंगें. पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की रैली के लिए समय और जगहों की तलाश भी की जा रही है. उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से लगाव है और यहां की जनता भी प्रधानमंत्री को दिल से चाहती है. ऐसे में हमारी कोशिश है कि पीएम नरेंद्र मोदी की उत्तराखंड में ज्यादा से ज्यादा रैली हो.

उत्तराखंड में पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित के दौरे के लिए भाजपा संगठन रूपरेखा तैयार करने में जुट गया है. उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि उत्तराखंड में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की रैली के लिए शीर्ष नेतृत्व से अनुरोध किया गया है. उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शीर्ष नेतृत्व के सम्मुख चुनाव अभियान की तैयारियों का पूरा खाका प्रस्तुत किया गया है. चुनाव को देखते हुए उत्तराखंड में भाजपा ने 11024 बूथों पर समितियों का गठन कर दिया है इसके अलावा उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस के मौके पर 252 मंडलों में कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगें. 

NHAI करेगा दो एक्सप्रेस-वे का निर्माण, सिर्फ दो घंटे में पहुंच सकेंगे दिल्ली से हरिद्वार

मदन कौशिक ने बताया है कि पूर्व में रामनगर में हुई चिंतन बैठक में तय रोड मैप पर उत्तराखंड संगठन काम कर रहा है. उन्होंने बताया है कि 10 नवंबर से उत्तराखंड में भाजपा राज्य महासंपर्क अभियान शुरू करने जा रही है जिसमें मेरा घर भाजपा का घर नारा दिया गया है.  

 

अन्य खबरें