कपाट बंद होने से पहले 5 नवंबर को केदारनाथ आ सकते हैं PM मोदी, BJP ने तैयारी शुरू

Nawab Ali, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 8:22 AM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 नवंबर को केदारनाथ धाम आ सकते हैं. उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने जानकारी देते हुए कहा है कि पीएम मोदी के केदारनाथ जाने की संभावना है. 6 नवंबर को केदारनाथ धाम के कपाट होंगे इस इस लिए एक दिन पहले 5 नवंबरको वो केदारनाथ जा सकते हैं.
पीएम नरेंद्र मोदी 5 नवंबर को केदारनाथ आ सकते हैं. फाइल फोटो

देहरादून. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नवंबर महीने में उत्तराखंड उत्तराखंड दौरा हो सकता है. पीएम नरेंद्र मोदी 5 नवंबर को केदारनाथ धाम में दर्शन के लिए आ सकते हैं. यहां वो दर्शन के बाद केदारनाथ धाम में हो रहे पुनर्निर्माण कार्यों का भी जायजा ले सकते हैं. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी सात अक्टूबर को ऋषिकेश एम्स में आये थे जहां पर उन्होंने ऑक्सीजन प्लांटों का उद्घाटन किया था. इस दौरान भी उनके केदारनाथ धाम जाने की चर्चा थी लेकिन किसी कारण वो केदारनाथ नहीं जा सकें.

उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया है कि पीएम नरेन्द्र मोदी का नवंबर महीने की 5 तारिख को उत्तराखंड के केदारनाथ जाने की संभावना है. साथ ही उन्होंने कहा है कि वो पीएम मोदी के दौरे को लेकर पीएमओ की तरफ से अभी तक कोई भी अधिकृत कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है. अगर पीएम मोदी केदारनाथ धाम आते हैं तो वो दर्शन के बाद वहां पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा भी लेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी का केदारनाथ धाम से खास लगाव है वहां हो रहे पुनर्निर्माण कार्यों की खुद से समीक्षा करते हैं. 6 नवंबर को केदारनाथ धाम के कपाट होंगे इस इस लिए एक दिन पहले वो केदारनाथ जा सकते हैं.

चार धाम यात्रा के बंद होने की तारीख हुई जारी, जानें कब कहां के बंद होंगे कपाट

इससे पहले उनके केदारनाथ दौरे के दौरान उन्होंने कई निर्माण कार्यों को लेकर दिशा-निर्देश दिए थे. केदारनाथ में जिस गुफा में पीएम मोदी ने ध्यान लगाया था उसके साथ अब चार और ऐसी गुफाएं तैयार हो गई हैं. पीएम मोदी ने इन गुफाओं को श्रद्धालुओं के लिए तैयार करने के लिए कहा था ताकि यहां शांति से भगवान का स्मरण कर सकें. 

 

अन्य खबरें