बहू-बेटों से नाराज बुजुर्ग ने किया अनशन, कार्रवाई का भरोसा देकर एसडीएम ने तुड़वाय

Indrajeet kumar, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 12:44 PM IST
  • उत्तराखंड के हरिद्वार के ज्वालापुर के मोहल्ला चाकलान में एक बुजुर्ग ने अपने बहु-बेटे के ऊपर पिटाई का आरोप लगाया है. नाराज बुजुर्ग ने अपने बहु बेटे के खिलाफ अनशन शुरू कर दिया था. जिसके बाद सदर एसडीएम ने बुजुर्ग को समझा बुझा कर अनशन तुड़वाया और कार्रवाई का भरोसा दिया.
प्रतीकात्मक फोटो

देहरादून. हरिद्वार के ज्वालापुर के मोहल्ला चाकलान में बहु और बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता को घर से निकाल दिया है. जिसके बाद बुजुर्ग ने अपने बहु-बेटे के खिलाफ अनशन करना शुरू कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही एसडीएम सदर पूरण सिंह राणा ने मौके पर पहुँच कर बुजुर्ग को समझा बुझा के अनशन तुड़वाया. साथ ही एसडीएम ने कार्रवाई का का भरोसा भी दिया. एसडीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि ज्वालापुर के मोहल्ला चाकलान के रहने वाले गौरी शंकर शर्मा को उनके बेटों राजीव शर्मा व संजीव शर्मा और बहु विद्यावती ने घर से निकाल दिया है.

बुजुर्ग गौरी शंकर शर्मा ने आरोप लगाया है कि उनके बहु बेटों ने उन्हें अपमानित करते हुए पिटाई की. इससे नाराज होकर गौरी शंकर शर्मा ने घर छोड़ दिया. घर छोड़ने के बाद गौरी शंकर शर्मा ने एक नवंबर को शहर के पीठ बाजार में किराये पर कमरा लेके अनशन अपने बहु-बेटों के खिलाफ अनशन शुरू कर दी. मामले की जानकारी मिलते ही सदर एसडीएम सदर पूरण सिंह राणा दल-बल के साथ गौरी शंकर शर्मा के पास पहुंचे और बुजुर्ग को समझा बुझा कर अनशन खत्म करवाया.

केदारनाथ पहुंचे PM नरेंद्र मोदी, आदि गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण किया

एसडीएम ने बताया कि आरोपितों को एसडीएम कोर्ट में किया जाएगा. इसके लिए पुलिस को जरूरी निर्देश दे दिए गए हैं. पुलिस सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. मामले की पूरी तहकीकात के बाद संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई होगी.

अन्य खबरें