एसएसपी ने चेताया- देहरादून में सर्दी में अपराध बढ़ने की आशंका, पुलिसकर्मी रात में गश्त बढ़ाएं

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 1:52 PM IST
  • एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने एसपी व सीओ के साथ पुलिस लाइन में अपराध समीक्षा बैठक की. इस बैठक में उन्होंने देहरादून में सर्दी में अपराध बढ़ने की आशंका बढ़ने के मद्देनजर रात्रि गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए.
एसएसपी जन्मेजय खंडूरी (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

देहरादून. सर्दी के मौसम में अपराधिक वारदातों में बढ़ोतरी हो सकती है. इस आशंका के मद्देनजर एसएसपी ने रात्रि गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं. दरअसल, एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने एसपी व सीओ के साथ पुलिस लाइन में अपराध समीक्षा बैठक की. इस बैठक में एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने एसपी व सीओ को निर्देशित किया कि रात्रि गश्त ड्यूटी को प्रत्येक दिन ब्रीफ किया जाए. साथ ही उन्होंने कहा कि इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

इस बैठक में एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने लंबित विवेचनाओं की समीक्षा की. साथ ही एक वर्ष से अधिक अवधि से लंबित विवेचनाओं के लंबित रहने के कारणों के संबंध में जानकारी हासिल की. समीक्षा के बाद उन्होंने नके निस्तारण के लिए संबंधित थाना प्रभारियों को निर्देश किए. इस बैठक में एसएसपी ने नशीले पदार्थों की रोकथाम व उनकी तस्करी में लिप्त व्यक्तियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस की ओर से की जा रही कार्रवाई पर संतोष जताया.

उत्तराखंड का पहला डिजिटल आंगनबाड़ी केंद्र शुरू, मंत्री रेखा आर्य ने किया उद्घाटन

साथ ही इस बैठक में एसएसपी ने आगामी चुनावों के मद्देनजर हथियारों के वैरिफिकेशन की बात कही. उन्होंने आइटी एक्ट के लंबित मुकदमों की समीक्षा की. एसएसपी ने आइटी एक्ट के लंबित मुकदमों के लिए सीओ व थाना प्रभारियों को निर्देशित किया. साथ ही उन्होंने वीकेंड पर आने वाली भीड़ को देखते हुए राजपुर, मसूरी व ऋषिकेश के थाना प्रभारियों को यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से व्यवस्थित करने के लिए समय पर आवश्यक कार्रवाई करने को कहा. इस मौके पर एसपी सिटी सरिता डोबाल, देहात स्वतंत्र कुमार यातायात स्वप्न किशोर, क्राइम प्रकाश चंद्र सहित सभी सीओ व थानाध्यक्ष मौजूद रहे.

अन्य खबरें