जब बाप ही हैवान बन जाए तो घर में भी कैसे बचेगी बेटी की इज्जत, देहरादून में तो...

Swati Gautam, Last updated: Sun, 24th Oct 2021, 6:36 PM IST
  • देहरादून में सौतेले पिता ने अपनी नाबालिक बेटी के साथ छेड़छाड़ करने को कोशिश की. बेटी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया और नाबालिग की तहरीर पर आरोपी की खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है.
जब बाप ही हैवान बन जाए तो घर में भी कैसे बचेगी बेटी की इज्जत, देहरादून में तो.... file photo

देहरादून. उत्तराखंड में पिता के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है जहां सौतेले पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. जैसे तैसे नाबालिग ने पुलिस को फोन लगाया और पिता द्वारा की जा रही छेड़छाड़ के बारे में पुलिस को सूचना दी. पुलिस सूचना मिलते ही चीता ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को आनन फानन में नाबालिग द्वारा बताए गए एड्रेस पर भेजा गया. उस समय भी नाबालिग चिल्ला रही थी. पुलिस ने मौके पर ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी की खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है.

यह घटना थाना सेलाकुई अंतर्गत औद्योगिक नगरी के एक मोहल्ले का है. नाबालिग ने रोते बिलखते पुलिस को बताया कि सौतेले पिता ने उसके साथ छेड़खानी की और यह हरकत वह कई बार कर चुका है. जिस समय पुलिस नाबालिग के घर पहुंची उस समय नाबालिक के घर के घर के बाहर भीड़ इक्कठ्ठा हो रखी थी और अंदर से नाबालिक जोर जोर से चिल्ला रही थी. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गयी जहां नाबालिग की मां व चाचा भी पहुंच गये. थाने में नाबालिग की तहरीर पर आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ व पोक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है.

उत्तराखंड के गांव में कैंसर के रोकथाम के लिए इजराइल की टीम स्क्रीनिंग करेगी

पुलिस ने की पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी पिता घुगोरा थाना बिलसंडा जिला पीलीभीत यूपी का रहने वाला है. हाल निवासी सेलाकुई है. उस समय घर में कोई नहीं था जिसका फायदा उठाते हुए सौतेले पिता ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की. एसएसआई आलोक गौड ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है. उन्होंने आगे बताया कि मामले की जांच एसआई बबीता रावत को सौंपी गयी है. 

अन्य खबरें