जंगल मे सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी, गुलदार ने किया हमला, गंगा में कूदकर बचाई जान

Indrajeet kumar, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 10:09 AM IST
  • उत्तराखंड के ऋषिकेश से चीला के रास्ते अपने घर बिजनौर जाने के दौरान एक युवक को जंगल में सेल्फी लेना जान पर भारी पड़ गया. सेल्फी लेने के दौरान अचानक से गुलदार ने युवक पर हमला कर दिया. जिसके बाद जान बचाने के लिए युवक गंगा में कूद गया. सप्तऋषि पुलिस ने युवक को जलपुलिस की मदद से शनिवार को युवक का रेस्क्यू किया.
जंगल मे सेल्फी ले रहे युवक पर गुलदार ने किया हमला

देहरादून. ऋषिकेश से चीला होते हुए अपने घर बिजनौर जाने के दौरान एक युवक को जंगल में सेल्फी लेना अपने जन पर भारी पड़ गया. सेल्फी लेते समय गुलदार ने अचानक से युवक पर हमला कर दिया. हमले से बचाने के लिए युवक गंगा में कूद गया. एक लक्कड़ के सहारे किनारे पहुंचा युवक दो दिनों तक नीलधारा और गंगा की मुख्य धारा के बीच फंसा रहा. सप्तऋषि पुलिस चौकी प्रभारी ने जलपुलिस की मदद से शनिवार को युवक का रेस्क्यू किया. गंगा में कूदने वाला युवक अनुराग यूपी के बिजनौर क्षेत्र के नागलसोती के गांव हरचंदपुर का रहने वाला था. अनुराग ऋषिकेश में रहकर गुब्बारों की डेकोरेशन और सजावट का काम करता था.

अनुराग बृहस्पतिवार को चीला के रास्ते अपने घर जा रहा था. चीला में पहुंचकर युवक सेल्फी ले रहा था. इस दौरान बहन गुलदार आ गया और युवक पर हमला कर दिया. हमले से बचने के लिए युवक गंगा में कूद पड़ा. इस दौरान उसका मोबाईल भी पानी में गिर गया. युवक लगातार दो दिनों तक गंगा की मुख्य धारा और नीलगंगा के बीच शदाणी घाट के पास युवक भूखा रहा.

उत्तराखंड कांग्रेस ने जनता से मांगे घोषणापत्र के लिए सुझाव, टोल फ्री नंबर जारी

पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि शनिवार को उसने अपने पीठ वाले बैग में रखे माचिस को सुखाया और लकड़ियां इकट्ठा कर आग जलाई. जगल से धुआं उठता देख घाट के आसपास घूम रहे लोगों ने सप्तऋषि पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीन रावत को सूचना दी. सूचना मिलते ही प्रवीण रावत दल-बल के साथ शदाणी घाट पर पहुंचे और जलपुलिस की मदद से गंगा की मुख्य धारा को पार कर नीलधारा की तरफ पहुंचकर युवक का रेस्क्यू किया गया. युवक ने कहा कि वह दो दिनों से जंगल में फंसा था. युवक रात के समय पेड़ पर रहकर किसी तरह से जान बचाई. पुलिस ने पहले युवक को खाना खिलाया उसके बाद परिजन को बुलाकर उसे सौंप दिया.

अन्य खबरें