बुल्ली बाई एप मामले में उत्तराखंड से दो लोगों की गिरफ्तारी, हो रहा था घिनौना काम

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 5th Jan 2022, 4:52 PM IST
  • चर्चित बुल्ली बाई एप मामले को लेकर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इसे पहले एक गिरफ्तारी बगंलुरु हुई. इस मामले में उत्तराखंड पुलिस मुंबई पुलिस से जानकारी जुटा रही है. चौंकाने वाली बात यहा है कि अभी तक हुए तीनों गिरफ्तार आरोपी स्टूडेंट हैं.
बुल्ली बाई एप मामले में उत्तराखंड से दो लोगों की गिरफ्तारी, हो रहा था घिनौना काम

देहरादून. चर्चित बुल्ली बाई एप मामले को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने उत्तराखंड से दो गिरफ्तारी की हैं. अब तक मामले में कुल तीन गिरफ्तारियां हुई हैं. इसे पहले एक गिरफ्तारी बगंलुरु और दो उत्तराखंड से हुई हैं. मुंबई पुलिस अभी भी राज्य में छानबीन कर रही है. इस मामले में उत्तराखंड पुलिस मुंबई पुलिस से जानकारी जुटा रही है. चौंकाने वाली बात यहा है कि अभी तक हुए तीनों गिरफ्तार आरोपी स्टूडेंट हैं.

मंगलवार को मुंबई की साइबर पुलिस ने ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर से एक युवती को गिरफ्तार किया. वहीं देर रात कोटद्वार से एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है. दो गिरफ्तारी होने से उत्तराखंड पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

 

Viral Video: लड़की है या अजूबा, दहाड़ते हुए खूंखार शेर को गोद में उठाकर ले गई…

 

देर रात हुई गिरफ्तारी

जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस ने मंगलवार देर रात कोटद्वार से एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक का नाम मयंक रावत बताया जा रहा है. युवक दिल्ली के जाकिर हुसैन कॉलेज में बीएससी का छात्र है.

उत्तराखंड एसटीएफ हुई सक्रिय

मामले को लेकर उत्तराखंड एसटीएफ भी सक्रिय हो गई है. एसटीएफ अपने स्तर से जानकारियां जुटा रही है. तमाम सोशल मीडिया अकाउंट की निगरानी की जा रही है. इसके साथ ही इस तरह की एप पर भी नजर रखी जा रही है. एसटीएफ के अंतर्गत साइबर थानों की पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रही थी युवती

उत्तराखंड के हुए दोनों आरोपी छात्र हैं. रुद्रपुर से गिरफ्तार हुई युवती 12वीं पास है और प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रही थी. तो वहीं कोटद्वार से हिरासत में लिया गया युवक दिल्ली के एक कॉलेज में अध्ययनरत है.

बता दें कि बुली बाई ऐप के जरिए मुस्लिम समुदाय की महिलाओं की तस्वीरें लगाकर उनकी कथित तौर पर बोली लगाने का आरोप है. इस मामले में शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी की शिकायत पर पश्चिम प्रादेशिक क्षेत्र साइबर पुलिस ने गिटहब पर होस्ट किए गए 'बुल्ली बाई' ऐप डिवेलपर के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज किया गया था.

अन्य खबरें