देहरादून में भीषण सड़क हादसा, डंपर ने बाइक सवार को कुचला, दो युवकों की मौत

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 9:47 AM IST
  • देहरादून के रांगड़वाला तिराहे के पास तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचल दिया. इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

देहरादून. शनिवार देर रात तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया. हादसा पंडितवाड़ी के पास रांगड़वाला तिराहे के पास हुआ. बाइक को टक्कर मारने के बाद बेकाबू डंपर पेड़ से टकरा गया. हादसे में डंपर ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल डंपर चालक को दून अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस हादसे में दो बाइक सवार समेत तीन लोगों के घायल होने की खबर है. सभी घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज जारी है.

कैंट कोतवाली इंस्पेक्टर ऐश्वय पाल के मुताबिक, डंपर बल्लूपुर से विकासनगर की तरफ जा रहा था. जबकि बाइक सवार दोनों लोग देहरादून शहर की तरफ आ रहे थे. इस बीच रांगड़वाला तिराहे से सौ मीटर आगे पंडितवाड़ी पुलिस चौकी के पास डंपर बंकाबू हो गया और बाइक सवार को कुचलते हुए पेड़ से टकरा गया. इंस्पेक्टर ने बताया कि बाइक चालक संतोष प्रसाद और अभिषेक भट्ट की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक संतोष प्रसाद घनसाली का रहने वाला है जबकि अभिषेक भट्ट उत्तरकाशी का रहने वाला है.

पहाड़ों में घर बनाने का सपना कहीं लूट ना ले आपकी जमापूंजी, धोखेबाज प्रॉपर्टी डीलरों से सावधान

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक अभिषेक भट्ट टीएचडीसी का पेपर देने देहरादून जा रहा था. रविवार को उसका पेपर था. जबकि संतोष कुमार के जेब से मिले कुछ दस्तावेज से पता कि वह फौज में था. हालांकि अभी उनके परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश जारी है. दोनों मृतकों की उम्र 25 से 30 साल के बीच है. हादसे के बाद एक बड़ा पेड़ सड़क पर गिर गया. पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने रात को पेड़ को हटाकर ट्रैफिक सुचारू कराया. इस दौरान सीओ मसूरी नरेन्द्र पंत, कैंट इंस्पेक्टर ऐश्वर्यपाल, एसएसआई राजेश शाह, कांस्टेबल पोपिन चौधरी आदि मौजूद रहे.

अन्य खबरें