UP सीएम योगी उत्तराखंड में करेंगे चुनावी रैली, कपकोट विधानसभा सीट में हो सकती है जनसभा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 8th Feb 2022, 3:28 PM IST
  • यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उत्तराखंड के कपकोट विधानसभा सीट चुनावी रैली हो सकती है. इसके लिए बीजेपी तैयारियां भी कर रही है. वहीं हाल में बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बागेश्वर विधानसभा में चुनावी सभा किया था.
UP सीएम योगी उत्तराखंड में करेंगे चुनावी रैली, कपकोट विधानसभा सीट में हो सकती है जनसभा

देहरादून. उत्तराखंड के कपकोट विधानसभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली कराने की तैयारी बीजेपी कर रही है. वहीं हाल ही में बागेश्वर विधानसभा में बीजेपी राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनावी सभा कर चुके है. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम तकरीबन तय हो चुके है. वहीं दूसरी तरफ अभी तक कांग्रेस के किसी स्टार प्रचारक का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है. लेकिन कांग्रेस चुनाव प्रचार के लिए प्रियंका गांधी या नवजोत सिंह सिद्धू के कार्यक्रम पर विचार कर रही है.

हाल ही में बागेश्वर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी चंदन दस के पक्ष में पार्टी राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा किया था. इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने और कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने का प्रयास किया. जेपी नड्डा की इस रैली के सफलता से बीजेपी उत्साहित हैं. जेपी नड्डा की रैली को लेकर जिला महामंत्री डॉ. राजेंद्र परिहार ने कहा कि जनसभा में कोविड नियमावली का पूर्ण ध्यान रखा गया है.

ओपिनियन पोलः उत्तराखंड में कांग्रेस BJP को देगी मात? सर्वे में सामने आए दिलचस्प आंकड़े

राजेंद्र परिहार ने बताया कि जनसभा में कोरोना मानक के अनुसार भीड़ थी. इसके साथ ही ऑनलइन माध्यम से आठ हजार से अधिक लोगों ने राष्ट्रिय अध्यक्ष को सुना था. जेपी नड्डा के सभा में बीजेपी ने मंडल और बूथ स्तर पर लाइव कार्यक्रम प्रसारित करने की व्यवस्था की गई थी. जेपी नड्डा के जनसभा के बाद सीएम योगी की सभा कराने का विचार हुआ है. सीएम योगी की सभा भाजपा प्रदेश महामंत्री अजेय के कार्यक्रम में कपकोट विधानसभा में कराने की तैयारी की जा रही है.

अन्य खबरें