देहरादून में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, लाखों के गांजे के साथ एक तस्कर अरेस्ट

Uttam Kumar, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 8:01 PM IST
उत्तराखंड की एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने देहरादून में आगरा की बस से 21 किलो गांजा जब्त किया जिसकी कुल कीमत करीब 12 लाख बताई जा रही है. 
देहरादून में पकड़ाया नशे का जखीरा, 21 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार

देहरादून. उत्तराखंड की स्पेशल टास्क फोर्स की एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने गुरुवार को हर्रावाला देहरादून में आगरा की बस से 21 किलो गांजा जब्त किया है जिसकी कीमत करीब 12 लाख रुपये बताई जा रही है. एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने गांजे के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया जिसकी पहचान नौरंगी निवासी हाथरस (उत्तर प्रदेश) हुई है. इससे पहले बुधवार को भी एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने नशे के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए कलियर (हरिद्वार) से करीब दस किलो गांजा के साथ हापुड़ निवासी तस्कर को गिरफ्तार किया था. 

गौरतलब है कि उत्तराखंड को लक्ष्य नशा मुक्त करने लिए राज्य भर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी बीच स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड को एक और सफलता हाथ लगी है. उत्तराखंड की स्पेशल टास्क फोर्स की एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने बिहार से आगरा ,उत्तर प्रदेश के रास्ते उत्तराखंड में अवैध गांजे की तस्करी के रैकेट का भी भंडाफोड़ किया है. उत्तराखंड में गांजे की सप्लाई बिहार से की जा रही थी. तस्कर बिहार से माल उठाने के बाद आगरा के रास्ते राज्य में गांजे की खेप पहुंचा रहे थे.

PHOTOS: देहरादून की रॉबर्स गुफा अनूठी प्राकृतिक घटनाओं के लिए मशहूर, जानें क्यो

उत्तराखंड एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स का उद्देश्य राज्य को नशा मुक्त बनाना है. नशा मुक्त उत्तराखंड बनाने के लिए एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स लगातार कार्रवाई कर रही है. एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स राज्य में नशीले पढ़ार्थों की तस्करी पर पूरी तरह नकेल कसने की कोशिश कर रही है. बीते दो दिनों में एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने दो लोगों को राज्य में अवैध गांजे की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है. साथ ही एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स इस पर भी गौर कर रही है की राज्य में किस रास्ते से नशीले पदार्थ की खेप पहुंच रही है.

अन्य खबरें