AAP नेता कर्नल कोठियाल ने शुरू की रोजगार गारंटी यात्रा, उत्तराखंड की सभी विधानसभा में करेंगे भ्रमण

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 25th Sep 2021, 1:07 PM IST
  • उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में अपनी किस्मत अजमाने उतरी आम आदमी पार्टी ने चुनाव में युवाओं को लुभाने के लिए आज नैनीताल से रोजगार गांरटी यात्रा शुरू की है. इस यात्रा में आप के मुख्यमंत्री पद के दावेदार कर्नल रिटायर अजय कोठियाल प्रदेश की सभी विधानसभाओं का भ्रमण करेंगे.
आप नेता कर्नल कोठियाल आज से करेंगे रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत

देहरादून. 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां सभी पार्टियों ने शुरू कर दी है. जहां सत्ता में काबिज भाजपा ने राज्य कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़कर उन्हें साधने का प्रयास किाय है. वहीं, अब आम आदमी पार्टी पूरे राज्य में बेरोजगारी को मुद्दा बनाकर रोजगार यात्रा निकाली रही है. आम आदमी पार्टी ने इस यात्रा की शुरुआत आज नैनीताल के नैना देवी मंदिर से की है. इस यात्रा में आप के मुख्यमंत्री पद के दावेदार कर्नल रिटायर अजय कोठियाल और प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया सभी विधानसभाओं में भ्रमण करके युवाओं को साथ अपने साथ लाने का प्रयास कर रहे हैं.

25 सितंबर से 3 अक्टूबर तक चलेगी रोजगार गारंटी यात्रा

आज नैनीताल के नैना देवी मंदिर में पूजा अर्चन के बाद आप की रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत की जा रही है. यह यात्रा प्रदेश की 70 विधानसभाओं में भ्रमण करेगी. 25 सितंबर को नैनीताल, 26 सितंबर को भीमताल, 27 सितंबर को रानीखेत, 28 सितंबर को सल्ट, 29 सितंबर को द्वारहाट, 30 सितंबर को सोमेश्वर, 1 अक्टूबर को अल्मोड़ा, 2 अक्टूबर को कपकोट और 3 अक्टूबर को बागेश्वर विधानसभा से यह यात्रा निकाली जाएगी.

UPSC CSE Mains 2020 Result: उत्तराखंड की सदफ चौधरी ने हासिल की 23वीं रैंक

300 नुक्कड़ नाटक, 70 जनसभाएं और हर दिन होगा रोड शो

जानकारी अनुसार, इस यात्रा के जरिए आप बेरोजगार एक बड़े तबके को साथ लाने का प्रयास कर रही है. इस यात्रा के लिए आप घर-घर जाकर लोगों से सीधा संवाद करेगी. इसके साथ ही प्रदेश में इस रोजगार गारंटी यात्रा के दौरान आप पार्टी की 70 जनसभाएं, 300 नुक्कड़ नाटक और हर दिन रोड शो आयोजित किया.

के फिलेशिप नशा मुक्ति केंद्र पर मजिस्ट्रेट की रेड, कई कमियों के बाद बंद कराने का फैसला

बेरोजगार युवाओं को इस यात्रा से है काफी उम्मीद

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रोजगार गारंटी को घर-घर तक पहुंचाने के लिए रिटायर कर्नल अजय कोठियाल ने रोजगार गारंटी यात्रा आज से शुरू की है.इस यात्रा की शुरुआत ही बेरोजगार युवाओं से हरी झंडी दिखाकर की गई है. इस यात्रा से बेरोजगार युवाओं को काफी उम्मीदें हैं. आज से शुरू हो रही ये यात्रा प्रदेश की सभी विधानसभा में भ्रमण करेगी.

अन्य खबरें