उत्तराखंड चुनाव से पहले बीजेपी कोर कमेटी की बैठक, नेताओं को अनाप-शनाप बयान देने से बचने की नसीहत

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 11:57 AM IST
  • उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बीजेपी ने कोर कमेटी की बैठक की. जिसमें पार्टी के नेताओं को अनाप-शनाप बयानबाजी से बचने के निर्देश दिया गया. साथ ही एक दिशा-एक संकल्प के तहत उत्तराखंड चुनाव को लेकर रणनीति पर भी चर्चा हुई.
BJP की हुई कोर कमेटी की बैठक, दिया नेताओं को बयानबाजी से बचने की नसीहत

देहरादून. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 से पहले भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को कोर कमेटी की बैठक की. बीजेपी की इस कोर कमेटी की बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दुष्यंत कुमार गौतम शामिल हुए. जिन्होंने इस बैहक के दौरान विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी के नेताओं को बयानबाजी से बचने की नसीहत दी गई. इसके साथ ही यह भी साफ किया गया कि पार्टी में अनुशासनहीनता के लिए कोई जगह नहीं है. इसके साथ बीजेपी की हुई इस कोर कमेटी की बैठक में एक दिशा-एक संकल्प के तहत चुनाव को लेकर चर्चा किया गया. 

सूत्रों से पता चला कि बीजेपी की इस कोर कमेटी की इस बैठक में नेताओं को बयानबाजी से बचने के लिए सख्त हिदाताय दी गई है. पार्टी के नेताओं से साफ कहा गया कि अनाप-शनाप बयानबाजी बहुत हो चुकी अब यह सब बन्द होना चाहिए. ऐसे बयानबाजी से पार्टी की छवि खराब होती है. इतना ही नहीं यह भी कहा गया कि यह समय बयानबाजी का नहीं, बल्कि सभी का एक लक्ष्य होना चाहिए कि आगामी विधानसभा चुनाव में पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर दोबारा सरकार बनाई जाए. 

उत्तराखंड में 21 सितंबर से खुलेंगे क्लास 1 से 5वीं के स्कूल, धामी सरकार ने दिए आदेश

बीजेपी की हुई इस कोर कमेटी की बैठक में प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने कहा कि कोर कमेटी में बहुत अच्छे-अच्छे सुझाव आए है. जिनपर अमल किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी पूरी तरह से एकजुट है और रहेगी भी. इसके साथ ही बीजेपी की कोर कमेटी में विधानसभा चुनाव को लेकर कमेटी के सदस्यों से रणनीति के लिए सुझाव भी लिए गए.

अन्य खबरें