4 दिसंबर को उत्तराखंड पहुंच रहे PM मोदी, रखेंगे 26000 करोड़ की परियोजनाओं की आधारशिला

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 3:09 PM IST
  • पीएम नरेंद्र मोदी 4 दिसंबर को उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी देहरादून के परेड ग्राउंड में आयोजित जनसभा में 30000 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे. इस सभा की तैयारियों को लेकर अभी से प्रदेश भाजपा व सरकार लग गई है. सभा में 1 लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है.
4 दिसंबर को उत्तराखंड पहुंच रहे PM मोदी, रखेंगे 26000 करोड़ की परियोजनाओं की आधारशिला

देहरादून. उत्तराखंड में आगामी चुनाव को देखते हुए भाजपा का शीर्ष नेतृत्व कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहा है. भाजपा के शीर्ष नेता व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन महीने में 4 दिसंबर को तीसरी बार उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरे में पीएम मोदी देहरादून स्थित परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा में पीएम मोदी 30 हजार करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे.

इस रैली को लेकर प्रदेश सरकार व संगठन अभी से तैयारियों को पूरी करने में जुटा है. इस रैली में एक लाख की भीड़ जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. इस रैली में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को जुटाने की कोशिश की जा रही है. इस रैली से माना जा रहा है पीएम मोदी विशाल जनसभा करके चुनाव के प्रचार की शुरुआत करेंगे.

कोरोना 'ओमिक्रॉन' बना खतरा! उत्तराखंड आने वालों की बॉर्डर पर हो सकती है कोविड जांच

कैबिनेट मंत्री ने किया ग्राउंड का निरीक्षण

देहरादून में पीएम मोदी की होने वाली रैली की तैयारियों का जायजा लेने कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पहुंचे. इस दौरान आईजी इंटेलिजेंस संजय गुंज्याल, जिलाधिकारी आर राजेश कुमार और एसएसपी जनमेजय खंडूरी भी मौजूद रहे.

पीएम मोदी करेंगे इतने करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास

पीएम मोदी परेड ग्राउंड स्थल से कई परियोजनाओं की आधारशिला रखने के साथ कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी 26 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और 4 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

कोरोना का कहर फिर शुरू, देहरादून सेना के कई जवान संक्रमित, 3 अस्पताल में भर्ती

पीएम मोदी का उत्तराखंड का तीन महीने में तीसरा दौरा

पीएम मोदी 4 अक्टूबर को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इसके बाद 5 नवंबर को आदि शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण करने केदारनाथ पहुंचे थे. अब 4 दिसंबर को पीएम मोदी फिर उत्तराखंड पहुंच रहे हैं.

 

अन्य खबरें