सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का वादा, सरकार बनने पर हर माह फ्री सिलेंडर

Sumit Rajak, Last updated: Wed, 9th Feb 2022, 8:47 AM IST
  • समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए अपील जारी करते हुए मतदाताओं से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की. साथ ही वादा किया कि सरकार बनने पर उत्तराखंड वासियों को प्रतिमाह गैस सिलेंडर मिलेगा और बिजली-पानी के बिलों में 50% छूट दी जाएगी.
फाइल फोटो

देहरादून. समाजवादी पार्टी ने उत्तराखंड की सत्ता में आने पर हर महीने एक गैस सिलिंडर और बिजली-पानी के बिलों में 50 फीसदी की छूट का वादा किया है. मंगलवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तराखंड चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी किया. साथ ही ने कहा कि विडम्बना है कि विगत 21 वर्षों से इस राज्य में कांग्रेस और भाजपा की सरकारों ने राज्य को भ्रष्टाचार की प्रयोगशाला बना दिया है. इनके शासनकाल में प्रदेश की प्रगति अवरुद्ध रही. जनता का हर वर्ग अपने भविष्य को असुरक्षित और अपमानित महसूस कर रहा है. 

समाजवादी पार्टी एक स्वच्छ, भ्रष्टाचार मुक्त और विकासशील उत्तराखंड प्रदेश के निर्माण का वादा करती है. उन्होनें कहा कि समाजवादी पार्टी सत्ता में आई तो समयबद्ध कार्य निष्पादन के साथ अधिकारियों की जवाबदेही तय होगी. साथ ही गवर्नेंस की नई व्यवस्था होगी. पलायन रुकेगा, रोजगार मिलेगा, जल, जंगल और जमीन पर जनता का अधिकार होगा.

अक्षय कुमार उत्तराखंड में घर बनाकर बसेंगे, CM पुष्कर धामी से मिलकर बताई तमन्ना

समाजवादी पार्टी उत्तराखंड के लिए विजन डॉक्यूमेंट में कहा गया है कि उत्तराखंड की खुशहाली और प्रगति की नई प्राथमिकताओं के साथ नहीं हवा है, नई सपा है के जयघोष से समाजवादी पार्टी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में अपनी भागीदारी कर रही है.

 

अन्य खबरें