उत्तराखंड : दूल्हा घोड़ी से उतर एकाएक करने लगा चुनाव प्रचार, लगाए जोर-जोर से नारे

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 12th Feb 2022, 12:15 PM IST
  • उत्तरखंड समेत पांच राज्यों में इस वक्त चुनावा माहौल चल रहा है. देवभूमि से जाने वाले उत्तरखंड में एक अनोखा नजारा देखने को मिला. जहां नाचते गाते बारात विवाह स्थल की ओर बढ़ रही थी. अपनी दुल्हनियां को लेने के लिए दूल्हा घोड़ी पर सवार था. लेकिन इसी दौरान दूल्हा अचानक एकाएक चुनाव प्रचार करने लगा। वह जोर-जोर से अपने पंसदीदा नेताजी के नारे लगा रहा था.
दूल्हा घोड़ी से उतर करने लगा चुनाव प्रचार

देहरादून . उत्तरखंड में होने वाली विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत झोकने में लगे हैं. उत्तरखंड समेत पांच राज्यों में इस वक्त चुनावा माहौल चल रहा है. आए दिन राजनीति की अनोखी तस्वीरें सामने आ रही हैं. बता दें कि देवभूमि से जाने वाले उत्तरखंड में एक अनोखा नजारा देखने को मिला. जहां नाचते गाते बारात विवाह स्थल की ओर बढ़ रही थी. अपनी दुल्हनियां को लेने के लिए दूल्हा घोड़ी पर सवार था. इसी दौरान दूल्हा अचानक एकाएक चुनाव प्रचार करने लगा. वह जोर-जोर से अपने पंसदीदा नेताजी के नारे लगाने लगा.

दरअसल, यह अनोखा मामला उत्तरखंड की नरेंद्रनगर विधानसभा इलाके का है. जहां से कांग्रेस प्रत्याशी ओम गोपाल रावत चुनावी मैदान में हैं. वह अपने समर्थकों के साथ ओम गोपाल रावत धमान्दस्यूं पट्टी में डोर टू डोर कैंपेनिंग करते हुए लोगों से वोट मांग रहे थे. इसी दौरान एक दूल्हा कुंजापुरी सिद्ध पीठ मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचा हुआ था. इस बीच वह ओम गोपाल रावत के समर्थन में वोट देने की लोगों से अपील करने लगा. इतना ही नहीं जोर-जोर से नारे भी लगाए.

उत्तराखंड चुनाव: AAP का घोषणा पत्र जारी, 300 यूनिट फ्री बिजली समेत किए ये वादे

सोशल मीडिया पर दूल्हे के प्रचार करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. शेरवानी और पगड़ी बांधे दूल्हे ने जब नेता की पक्ष में प्रचार करने लगा तो इस वक्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई. बाराती  भी यह देखकर हैरान था कि जयमाल के लिए वैवाहिक स्थल जा रहा दूल्हा रास्ते में प्रचार कर रहा है. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी ओम गोपाल रावत ने दूल्हे के साथ सेल्फी ली और उसे आने वाले नए जीवन की शुभकमानाएं  दीं. 

अन्य खबरें