अयोध्या दौरे पर CM धामी: महंत नृत्य गोपाल दास से की मुलाकात, सरयू में की आरती

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 11:16 AM IST
  • अयोध्या दौरे पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात कर हालचाल जाना. साथ ही मुख्यमंत्री ने सरयू में आरती की.
मुख्यमंत्री धामी ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात कर हालचाल जाना.

देहरादून. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अयोध्या पहुंचे. अपने इस अयोध्या दौरे के दौरान उन्होंने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. साथ ही राम मंदिर निर्माण पर चर्चा की. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अयोध्या पहुंचकर सरयू में आरती की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह यहां आशीर्वाद लेने के लिए आए हैं.

इस मौके पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी की अगुवाई में हर तरह का विकास हुआ है. उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन गया है. उन्होंने आगे कहा कि उत्तराखंड भी विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि 2022 की बात 2022 में करेंगे. अभी जो हमारा एजेंडा है वह विकास की गति है, जो नीचे तक पहुंचे और हर एक सामान्य व्यक्ति तक पहुंचे. इसको लेकर हम काम कर रहे हैं.

आर्य की कांग्रेस वापसी के बाद क्या मंत्री हरक सिंह देंगे BJP को झटका ! दिल्ली यात्रा पर अटकलें

अयोध्या दौरे पर आए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मैं उनके सेवक के रूप में काम कर रहा हूं. उनका आशीर्वाद रहेगा तो निश्चित रूप से सारा काम होगा. प्रदेश आगे जाएगा पूरे प्रदेश की उन्नति होगी. उन्होंने कहा कि जैसे हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मानना है उत्तराखंड 25 साल का होगा. हर क्षेत्र में नंबर वन का होगा, इसलिए भगवान का आशीर्वाद लेना जरूरी है, क्योंकि मैं बचपन से यहां आता रहता हूं. बहुत दिनों से मेरी इच्छा थी.

अन्य खबरें