सीएम धामी के दफ्तर में लगी आग, एसी की वजह से हुआ शॉर्ट सर्किट

Komal Sultaniya, Last updated: Thu, 3rd Mar 2022, 6:10 PM IST
  • उत्तराखंड के देहरादून में राज्य सचिवालय स्थित सीएम कार्यालय में गुरुवार को आग लग गई.बताया गया कि आग एसी में शॉर्ट सर्किट से लगी. जानकारी दी गई कि आग पर काबू पा लिया गया है. इसके साथ ही आग लगने की वजहों के जांच के आदेश दिए गए हैं.
सीएम धामी के दफ्तर में लगी आग, एसी की वजह से हुआ शॉर्ट सर्किट

देहरादून. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यालय में गुरुवार को आग लगने की घटना से अफरातफरी मच गई.  अपर मुख्य सचिव आनंद वर्धन के मौके पर मौजूद रहने की खबर भी है.बताया गया कि आग एसी में शॉर्ट सर्किट से लगी. जानकारी दी गई कि आग पर काबू पा लिया गया है.  इसके साथ ही आग लगने की वजहों के जांच के आदेश दिए गए हैं.

राजधानी देहरादून स्थित सचिवालय परिसर में स्थित सीएम कार्यालय में गुरुवार दोपहर आग लगने की वारदात के बाद कई आला अधिकारी, पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड दल मौके पर पहुंच चुका है. आग लगने के कारणों और परिणामों को लेकर फिलहाल जांच पड़ताल जारी है, लेकिन इस घटना में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर अब तक नहीं है. फायर ब्रिगेड की टीम के पहुंचने तक कर्मचारियों ने ही किसी तरह आग पर काबू पाने की कोशिश की. इसके बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया. 

उत्तराखंड सीएम धामी का बड़ा ऐलान- सरकार बनी तो लागू होगा यूनिफॉर्म सिविल कोड

सीएम दफ्तर में सीलिंग पर लगे एसी में फॉल्ट के कारण शॉर्ट सर्किट होना और उसके बाद आग लगना प्राथमिक तौर पर बताया जा रहा है. इसके अलावा अभी इसका भी आंकलन किया जा रहा है कि इस दुर्घटना के कारण क्या और कितना नुकसान हुआ है. हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

अन्य खबरें