PM मोदी के जन्मदिन के मौके पर उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी ने किया वृक्षारोपण

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 17th Sep 2021, 1:52 PM IST
  • उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने आवास पर वृक्षारोपण कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति एवं नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है.
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने आवास पर वृक्षारोपण कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाया.

देहरादून. देशभर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाया जा रहा है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने अपने आवास पर वृक्षारोपण किया. इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है. उन्होंने आगे कहा कि उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति एवं नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली की वजह से भारत को वैश्विक स्तर पर एक अलग पहचान मिली है. साथ ही उन्होंने इस बात को दोहराया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड राज्य के प्रति प्रधानमंत्री का विशेष लगाव है. गौरलतब है कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन को लेकर समर्थकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है.

बड़ा फैसला: उत्तराखंड HC ने चार धाम यात्रा पर लगी रोक हटाई, श्रद्धालुओं को माननी होंगी ये शर्ते

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में श्री केदारनाथ का पुनर्निर्माण हो रहा है. साथ ही श्री केदारनाथ को विश्वस्तरीय धार्मिक स्थल बनाने का उनका सपना साकार हो रहा है. उन्होंने आगे कहा कि बद्रीनाथ पुनर्निर्माण योजनाओं पर भी कार्य गतिमान है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तराखण्ड में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं.

अन्य खबरें