आज अयोध्या रवाना होंगे CM पुष्कर सिंह धामी, हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन करेंगे

Nawab Ali, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 9:42 AM IST
  • उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अयोध्या के लिए रवाना होंगे. सीएम पुष्कर सिंह धामी अयोध्या में रामलला और हनुमानगढ़ी में दर्शनं करेंगे. इसके आलावा अयोध्या में कई कार्यक्रमों में शामिल भी होंगे.
आज अयोध्या रवाना होंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी. फोटो क्रेडिट फेसबुक पुष्कर सिंह धामी

देहरादून. उत्तरखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अयोध्या रवाना होंगे. सीएम पुष्कर सिंह धामी 2:45 बजे अयोध्या पहुंचेंगे जहां पर वो रामलला और हनुमान गढ़ी के दर्शन करेंगे. इसके साथ ही सीएम पुष्कर सिंह धामी दिल्ली सेवा धाम अयोध्या द्वारा आयोजित कार्क्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम में शामिल के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी रात को अयोध्या में ही रुकेंगे. 17 अक्टूबर को दिल्ली सेवा धाम अयोध्या द्वारा राम मंदिर दर्शनार्थ आने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए बनाई जा रही धर्मशाला के भूमि पूजन में शामिल होंगे.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने एक दिवसीय पर आज अयोध्या रवाना होंगे. सीएम पुष्कर सिंह धामी अयोध्यामें कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. उत्तराखंड में उत्तर प्रदेश के साथ  ही साल 2022 में विधानसभा चुनाव हैं जिसके कारण सीएम के इस दौरे के कई मायने निकाले जा रहे हैं. अयोध्या पहुंचने के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी रामलला और हनुमान गढ़ी में दर्शन करेंगे. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का राममंदिर के पक्ष में फैसला आने के बाद यह पहला दौरा है. आज कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीएम रात को सरयू घाट के पास ही होटल में रुकेंगे. 

कपाट बंद होने से पहले 5 नवंबर को केदारनाथ आ सकते हैं PM मोदी, BJP ने तैयारी शुरू

आज देहरादून में सीएम पुष्कर सिंह धामी कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. सुबह दस बजे सीएम पुष्कर सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी सभागार में उत्तराखंड जन विकास समिति लिमिटेड पहल 2021 का शुभारंभ करेंगे. इसके अलावा 11 बजे सीएम पुष्कर मोहकमपुर में माता मंगला और भोले जी महाराज की हंस फाउंडेशन द्वारा बनाये गए डायलिसिस केंद्र का लोकार्पण करेंगे.

 

अन्य खबरें