देहरादून: कुक की थी गंदी नियत, मौका पाकर 25 वर्षीय छात्रा पर टूट पड़ा, फिर...

Naveen Kumar, Last updated: Mon, 28th Feb 2022, 4:42 PM IST
  • उत्तराखंड के देहरादून में झारखंड की रांची की छात्रा से यौन शोषण का मामला सामने आया है. हॉस्टल में काम करने वाले कुक ने ही छात्रा पर गंदी नियत बना रखी थी. शनिवार को मौका मिलते ही कुक छात्रा पर टूट पड़ा और उसके साथ जबरदस्ती की. पुलिस ने छात्रा के बयान के बाद आरोपी कुक को गिरफ्तार कर लिया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

देहरादून. उत्तराखंड में न्यायिक सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही झारखंड की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है. छात्रा रांची की रहने वाली है और देहरादून में क्लेमन टाउन थाना क्षेत्र में एक हॉस्टल में रहकर पिछले छह साल से परीक्षा की तैयारी कर रही है. छात्रा ने हॉस्टल के ही कुक पर दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी कुक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के अनुसार, रांची की रहने वाली 25 वर्षीय छात्रा देहरादून में न्यायिक सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही है. छात्रा के मुताबिक, हॉस्टल में उत्तर काशी जिला के चिन्यालीसौड़ का रहने वाल 55 वर्षीय उत्तमी लाल उर्फ उदय लाल छात्रावास में कुक का काम करता है. हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों को खाना उपलब्ध कराने के साथ ही उनके अन्य काम करने पर छात्राएं उस पर विश्वास करती थी. इसी का फायदा कुक ने उठाया. आरोप है कि उत्तमी लाल शनिवार को हॉस्टल में घुसा और रांची की छात्रा को खींचकर एक कमरे में ले गया. इसके बाद उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. कुक ने छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न किया. हालांकि, छात्रा ने खुद को बचाने के लिए शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़कर आए. 

प्रेमी संग खेत में गुलछर्रे उड़ा रही पत्नी को पति ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर पेड़ से बांधकर...

इस दौरान कुक ने छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने की कोशिश की. बावजूद बिना डरे छात्रा ने लोगों को बताया, जिसके बाद लोगों ने कुक को पकड़कर पीटा. वहीं, सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. थानाध्यक्ष दीपक कठैत ने बताया कि छात्रा के बयान दर्ज आरोपी कुक को जेल भेज दिया गया है. छात्रा ने बताया कि कूक की पहले से ही छात्रा पर गंदी नीयत थी. आरोपी ने पहले भी छेड़छाड़ की कोशिश की थी.

अन्य खबरें