देवभूमि में रामलला के सहारे केजरीवाल, AAP की सरकार में कराएंगे फ्री तीर्थयात्रा

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 2:17 PM IST
  • उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में इस बार अपनी किस्मत अजमाने उतरी आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने हरिद्वार में चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा की. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि राज्य में आप की सरकार बनती है तो प्रदेशवासियों को अयोध्या में फ्री में रामलला के दर्शन कराए जाएंगे.
अब रामलला के सहारे केजरीवाल, उत्तराखंड में घोषणा, सरकार बनी तो अयोध्या के दर्शन फ्री

देहरादून. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में इस बार भाजपा और कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी भी चुनाव में उतरने जा रही है. जिसको लेकर आप ने अभी से तैयारी पूरी कर दी. इसी बीच आम आदमी पार्टी प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो दिन के हरिद्वार के दौरे पर पहुंचे. हरिद्वार में पहुंचे केजरीवाल ने धर्म की राजनीति करते हुए बड़ी घोषणा की. केजरीवाल ने कहा कि यदि प्रदेश में आप की सरकार बनती है तो प्रदेशवासियों को सरकार अयोध्या में रामलला के फ्री दर्शन कराएगी.

मुस्लिमों को अजमेर, सिखों को कराएंगे करतारपुर साहिब

अरविंद केजरीवाल ने हरिद्वार में उत्तराखंड चुनाव को लेकर घोषणा की है कि यदि प्रदेश में आप की सरकार बनती है तो उत्तराखंड के हिंदुओं को अयोध्या में रामलला के दर्शन फ्री में कराए जाएंगे. वहीं, उन्होंने कहा कि इसमें मुस्लिम भाईयों के लिए अजमेर शरीफ और सिख भाईयों के लिए करतारपुर साहिब का भी प्रावधान किया जाएगा.

ट्रेड फेयर में बोले सतपाल महाराज, चार धाम यात्रा के बाद अब उत्तराखंड में विंटर टूरिज्म पर फोकस

ऑटो चालक दिल्ली में मुझे अपना भाई मानते

केजरीवाल ने हरिद्वार दौरे में ऑटो और ई-रिक्शा यूनियन के साथ बैठक की. बैठक में केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में ऑटो चालक हमारे समर्थक है, हमारी योजनाओं को उन सभी को लाभ मिल रहा है. दिल्ली में ऑटो चालक मुझे अपना भाई मानते हैं. बैठक में कहा कि हमें मौका दें, जिसके बाद आप दूसरे दलों के लिए मतदान करना बंद कर देंगे.

देहरादूनः पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, इन 40 अफसरों के हुए तबादले

बता दें कि उत्तराखंड में कांग्रेस और उत्तराखंड के बीच चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी का बिजली के बाद यात्रा की घोषणा क्या असर डालेगी या अन्य पार्टी इसके सामने क्या घोषणा करेंगी ये देखने वाली बात है. इससे पहले देहरादून पहुंचे केजरीवाल ने बिजली को लेकर घोषणा की थी. वहीं, आप नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उधमसिंह नगर में किसान संकल्प यात्रा निकालकर किसानों को साधने का भी प्रयास किया था.

 

अन्य खबरें