बाप ने जानवरों की तरह लोहे के पिंजरे में बंद किया बेटा, बाजार में लेकर निकले तो...

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st Jan 2022, 7:47 PM IST
  • उत्तराखंड के टनकपुर के बाजार में जब एक पिता अपने जवान बेटे को लोहे के पिंजरे में बंद करके निकले तो देखने वाले हैरान रह गए. हालांकि, ऐसा करने के पीछे उस पिता की दर्दनाक कहानी, आपको भी भावुक कर देगी.
फोटो- पिंजरे में बंद बेटा

देहरादून. उत्तराखंड के टनकपुर से एक ऐसी खबर सामने आई है जो आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगी. जहां अपने बेटे को मां-बाप ने एक स्पेशल बनवाए गए लोहे के पिंजरे में जानवरों की तरह बंद कर दिया. उस पिंजरे को लेकर जब वे शहर के बाजार से गुजरे तो देखने वालों को भीड़ उमड़ गई. पिता ने जब बेटे की ऐसी हालत करने का जो कारण बताया वो हैरान करने वाला था. पिता के अनुसार, उनका बेटा ड्रग्स का ऐसा एडिक्ट है कि उसे करने के लिए वह अपने मां-बाप के साथ भी मारपीट करता था. आखिरकार तंग आकर उन्होंने ऐसा करने का फैसला किया.

पिंजरे में बंद 24 साल के युवक के पिता का कहना है कि उनका बेटा ड्रग्स एडिक्ट है और अक्सर उनसे पैसे की मांग करता है. नहीं दो तो उन्हें बुरी तरह मारता पीटता है. उन्होंने अपने बेटे को नशा मुक्ति केंद्र भी पहुंचाया, यहां तक की पुलिस को भी जानकारी दी लेकिन कुछ काम नहीं आया. तब एक चाइना की खबर को पढ़कर पिता के दिमाग में पिंजरे का आइडिया आया.

Video: पोते की छठी में जागी दादा की ठरक ! दारू पीकर डांसर के साथ ऐसा नाचा कि अरेस्ट हो गया

मूलरूप से यूपी के बरेली जिला के रहने वाले पिता का कहना है कि उन्होंने अपने बचाव के लिए बेटे को पिंजरे में बंद किया है. पिता का कहना है कि इस पिंजरे में उन्होंने बेटे को दो महीने पहले भी दो सप्ताह के लिए बंद किया था. अंदर ही उसे खाना-पानी दिया जाता था. कुछ समय बाद बेटे ने वादा किया कि वह नशा छोड़ देगा और माफी भी मांगी. उन्होंने उसे बाहर निकाल दिया जिसके बाद फिर अंदर करने की मजबूरी पैदा हो गई थी.

अन्य खबरें