देहरादूनः पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, इन 40 अफसरों के हुए तबादले

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 6:11 PM IST
  • उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में तबादलों की रेल रूकने का नाम नहीं दे रही है. अब डीआईजी जनमेजय खंडूरी ने 40 सब इंस्पेक्टर रैंक के अफसरों के तबादले किए हैं. इसमें कई चौकी इंचार्ज समेत कई थानों में तैनात पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. इससे पहले भी डीआईजी 18 सब इंस्पेक्टरों के तबादले कर चुके हैं.
देहरादून में पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, इन 40 अफसरों के हुए तबादले

देहरादून. उत्तराखंड चुनाव में चुनाव आयोग के निर्देश के बाद से प्रदेश भर में तबादलों का दौर जारी है. राजधानी देहरादून में पुलिस विभाग में कई अफसरों के तबादले किए जा रहे हैं. शनिवार को डीआईजी जन्मेजय खंडूरी ने 40 सब इस्पेक्टरों के तबादले कर दिए. इसमें कई को चौकी का प्रभार मिला तो कई को थाने में तैनाती दी गई. इससे पहले भी देहरादून में डीआईजी 18 सब इस्पेक्टरों के तबादले कर चुके हैं.

इन सब इंस्पेक्टर को मिली चौकी

सब इंस्पेक्टर चिन्तामणि मैठाणी थाना रायवाला से डिफेंस कालोनी चौकी प्रभारी, राजीव धारीवाल को कोतवाली नगर से चौकी प्रभारी बालावाला, राजेंद्र सिंह को कोतवाली पटेल नगर से चौकी प्रभारी मालदेवता, अर्जुन सिंह गुसाई को चौ प्रभारी पंडितवाड़ी से चौकी प्रभारी मयूर विहार, सतेंद्र बुटोला को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी हाथीबड़कला, देवेश खुगशाल को चौकी प्रभारी हाथीबड़कला से चौकी प्रभारी बाईपास, मानवेंद्र गुसाई को चौकी प्रभारी मयूर विहार से चौकी प्रभारी बिंदला कोतवाली कैंट, विक्षित पवार को थाना नेहरु कालोनी से चौकी प्रभारी इंद्रानगर, संजय रावत को कोतवाली डालनवाला से चौकी प्रभारी लक्ष्मण चौक में तैनात किया गया है.

उत्तराखंड कांग्रेस ने जनता से मांगे घोषणापत्र के लिए सुझाव, टोल फ्री नंबर जारी

लोकेंद्र और सुमेर सिंह का एसआईएस शाखा में तबादला

डीआईजी जनमेजय ने सब इंस्पेक्टर सुमेर सिंह को थाना रायपुर से एसआईएस शाखा, लोकेंद्र बहुगुणा को कोतवाली नगर से एसआईएस शाखा कार्यालय ट्रांसफर किया गया. साथ ही कुलवंत सिंह को सीनियर सब इंस्पेक्टर कोतवाली नगर, प्रमोद शाह को सीनियर सब इंस्पेक्टर थाना सहसपुर, ओमवीर सिंह को थाना सहसपुर, सनोज कुमार को चौकी बाईपास, जैनेंद्र सिंह राणा को कोतवाली नगर, स्मृति रावत को थाना नेहरु कालोनी, सरिता विष्ट को कोतवाली डालनवाला, सुनील सिंह नेगी को थाना रानीपोखरी, प्रमोद कुमार को थाना बसंत विहार, रघुबीर कपर्वाण व कुलदीप सिंद को कोतवाली कैंट, प्रवीण कुमार सैनी को थाना क्लेमेंटाउन, नवीन भंडारी को थाना सेलाकुई, विनोद कुमार को कोतवाली डोईवाला, रनत सिंह विष्ट को कोतवाली डालनवाला और राकेश पवार को कोतवाली विकासनगर ट्रांसफर किया गया है.

देहरादून: शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन रिजवी के खिलाफ केस दर्ज, DGP से मिलेंगे उलेमा

इन पुलिसकर्मियों को थानों में मिली तैनाती

सब इंस्पेक्टर गिरीश नेगी को थाना सहसपुर से पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कार्यालय, नीरज त्यागी को थाना राजपुर से थाना रायवाला, धनीराम पुरोहित को चौकी प्रभारी बालावाला से चौकी प्रभारी पंडितवाड़ी, खुशाल सिंह को थाना कालसी से थाना रायवाला, किशन चंद्र को चौकी प्रभारी मालदेवता से कोतवाली पटेलनगर, नीमा रावत को चौकी प्रभारी डिफेंस कालोनी से कोतवाली विकासनगर, आरती कलूड़ा को थाना राजपुर से थाना सेलाकुई, अनीता विष्ट को कोतवाली डोईवाला से थाना राजपुर, सोनल पुरी को नेहरू कालोनी से कोतवाली ऋषिकेश, मनोज भट्ट को कोतवाली पटेलनगर से थाना कालसी और आलोक गौर को थाना सेलाकुई से थाना राजपुर में पोस्टिंग मिली है.

 

अन्य खबरें