चौहरा हत्याकांड: एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, पहले चाकू से गला रेता फिर..

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 29th Dec 2021, 7:14 PM IST
  • उत्तराखंड के उधमसिंहनगर जिले एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या का मामला सामने आया है. जिसमें घर के दो युवकों को हत्यारों ने मारकर हाइवे के किनारे फेक दिया. वहीं घर की दो बुर्जुर्ग महिलों की हत्या करके उसके शव घर में ही छोड़ दिए. इस चौहरा हत्याकांड की जांच पुलिस ने शुरू कर दिया है.
चौहरा हत्याकांड: एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, पहले चाकू से गला रेता फिर...

देहरादून. उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस वारदात का खुलासा नेशनल हाइवे-125 के किनारे दो युवकों का शव मिलने के बाद हुआ. जब दोनों शवों की जांच के बाद उनके घर पुलिस पहुंची तो वहां पर भी दो बुजुर्ग महिला का शव बरामद हुआ. एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. 

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी समेत आला अधिकारी पहुंचे. साथ ही जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है. पुलिस के मुताबिक अंकित रस्तोगी पुत्र शिवशंकर अपनी मां आशा रस्तोगी के साथ नानकमत्ता में रहते थे. उन्होंने पिछले महीने ही एक ज्वेलरी की दुकान खोली थी. जिसमें हाथ बटाने के लिए अंकित ने ममेरे भाई उदित रस्तोगी पुत्र अनिल रस्तोगी और उसकी दादी सन्नो देवी को कुछ समय पहले ही घर पर बुलाया था. चारों एक ही घर में रह रहे थे.  

JEE Main 2022: फरवरी में चुनाव, तो मार्च में होगी जेईई मुख्य परीक्षा

पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर दो बजे उन्हें सूचना मिली कि एनएच-125 के किनारे दो शव पड़े हुए है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवक के शवों को बरामद किया. शवों की तलाशी में अंकित का मोबाइल मिला. जिसके जरिए पुलिस ने उसके भाई आदेश रस्तोगी को इसकी सूचना दी. साथ अंकित के घर का पता भी पूछा. जहां पर पुलिस ने आशा देवी और सन्नो देवी का शव पड़ा हुआ पाया. चारो की हत्या किसी धारदार हथियार से गले और पूरे शरीर पर हमला करके की गई है. 

चौहरा हत्याकांड से पूरे इलाके सनसनी फैल गई है. वहीं इस हत्याकांड से परिवार में कोहराम मच गया है. पुलिस को इस हत्याकांड के पीछे का कोई कारण सामने नहीं आया है. इस हत्याकांड की जांच में एसओजी समेत कई पुलिस की टीमें लगी हुई है. एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद डीएम युगल किशोर भी मौके पर पहुंचे.

अन्य खबरें