Viral Video: मगरमच्छ को पास आता देख महिला ने निकाली चप्पल, फिर...

Atul Gupta, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 9:27 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला पानी के पास अपने कुत्ते के साथ खड़ी होती है कि अचानक उसे पानी के भीतर धीरे धीरे मगरमच्छ उसकी तरफ आता दिखता है. महिला तुरंत अपनी चप्पल बाहर निकाल लेती है और फिर कुछ ऐसा होता है जैसा आपने कभी सोचा भी नहीं होगा.
मगरमच्छ को देख महिला ने निकाली चप्पल (फोटो- सोशल मीडिया)

देहरादून: दुनिया में एक से बढ़कर एक हथियार हैं लेकिन जो हथियार एक औरत के पास है उससे इंसान तो क्या खूंखार जानवर भी डरते हैं और वो हथियार है चप्पल. जी हां, चप्पल वो हथियार है जिससे बच्चन में लगभग हर बच्चा पिटता है. चप्पल में इतनी ताकत होती है कि बच्चा बड़ा हर कोई डरता है. आलम ये है कि खूंखार जानवर माने जाने वाला मगरमच्छ भी चप्पल से डरता है. ये हम नहीं ये वीडियो कह रही है जो सोशल मीडिया पर वायरल है.

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक औरत तालाब या झील के किनारे अपने कुत्ते के साथ खड़ी है. इस बीच एक बड़ा सा मगरमच्छ उसकी तरफ आता है. शायद उस मगरमच्छ की नजर महिला के कुत्ते पर थी जिसे महिला समझ गई और तुरंत अपनी चप्पल निकाल ली. फिर क्या था. मगरमच्छ में चप्पल का ऐसा खौफ कि बेचारा तुरंत यू टर्न लेकर मुड़ गया. हालांकि ये वीडियो पुरानी बताई जा रही है लेकिन इन दिनों ट्रेंडिंग हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो काकाडू नेशनल पार्क, नॉर्दन टेरेट्री ऑस्ट्रेलिया का है. इस वीडियो को मगरमच्छ की वीडियो बनाने वाले लुंडन एनलीजार्क ने बनाया है. हालांकि उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि शायद महिला को ये नहीं पता कि इस तरह का व्यवहार मगरमच्छ के साथ कितना खतरनाक हो सकता है.

बहरहाल अंत भला तो सब भला, मगरमच्छ ने महिला को कुछ नहीं कहा बल्कि खुद पीछे मुड़ गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब देखा और पंसद किया जा रहा है. लोगों के बीच महिला की चप्पल चर्चा का विषय बनी हुई है. आपको ये वीडियो देखकर कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

अन्य खबरें