Viral video: भारी बर्फबारी के बीच JCB मशीन से बारात लेकर निकला दूल्हा, छा गया वीडियो

Atul Gupta, Last updated: Fri, 28th Jan 2022, 7:47 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में भारी बर्फबारी के बीच एक शख्स JCB पर बारात निकालता हुआ नजर आ रहा है. बैकग्राउंड में हिमाचली गाने बज रहे हैं. वीडियो जमकर ट्रेंड कर रहा है.
जेसीबी से बारात लेकर जाता दू्ल्हा (फोटो- सोशल मीडिया)

देहरादून: काफी समय पहले एक गाना आया था. बोल थे थम के बरस.. जरा थम के बरस.. मुझे महबूब के पास जाना है. हमारी हिंदी फिल्मों में बारिश एक तरफ प्यार करने का जरिया बन जाती है तो दूसरी तरफ महबूब से दूर कर देती है. फिल्मों में भले ही बारिश का जो भी इस्तेमाल हो लेकिन असल जिंदगी में ऐसे ऐसे दिलेर हैं जो बारिश क्या बर्फबारी में भी नहीं मानते और पहुंच जाते हैं अपने प्यार के पास. ऐसे वैसे नहीं, पूरे गाजे बाजे के साथ. ऐ

से ही एक दिलेर शख्स का वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. हुआ यूं कि एक शख्स की शादी तय हुई लेकिन शादी के दिन पड़ने लगी बर्फबारी. रास्तों पर बर्फ जम गई. अब करें तो क्या करें. बारात कैसे जाएगी? दूल्हे मियां ने तरकीब निकाली और वो भी ऐसी वैसी नहीं, हाई क्वॉलिटी की तरकीब. भाई साहब ने कार की जगह जेसीबी मशीन मंगवा ली. और जेसीबी मशीन पर बैठकर बर्फबारी के बीच गाते बजाते चल पड़े.

जयमाला पर दूल्हे की हरकत देख दुल्हन हुई आग बबूला, फिर सबके सामने...

एक तरफ आकाश से गिर रही बर्फ और दूसरी तरफ जेसीबी पर सवार दूल्हे मियां और उनके साथ चलती बारात और हिमाचली गानों की धुन. जेसीबी पर निकली इस अनोखी बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ट्विटर पर अनामिका नाम की यूजर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- भारी बर्फबारी की वजह से हिमाचल जा रही बारात ने दो जेसीबी मशीन किराए पर ली और शिमला के बर्फवाले इलाके में बारात लेकर चल पड़े. देखिए जेसीबी से निकली बारात की वीडियो. हिमाचली रॉक्स.

ऐसी अतरंगी बारात और शादियां पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रही है. पिछले दिनों मध्य प्रदेश में एक दूल्हा दुल्हन को क्रेन से एक झूले के सहारे उठाने की कोशिश की गई. वेडिंग थीम तो अच्छी थी लेकिन करीब 10 फुट की ऊंचाई पर जाकर झूले की रस्सी टूट गई और दूल्हा दुल्हन धड़ाम से स्टेज पर गिरे जिससे अफरा तफरी मच गई.

अन्य खबरें